होलागढ़ में बाइक सवार बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फाय¨रग, पब्लिक सन्नाटे में

ALLAHABAD: सरकार बदल चुकी है। मुखिया के तेवर भी कड़क है। पुलिस भी एक्टिव है। लेकिन, अपराधियों पर इसका कोई प्रभाव नहीं है। वह अपने अंदाज में ही घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं और पब्लिक में डर भर रहे हैं। सोमवार को बदमाशों ने होलागढ़ में दिनदहाड़े एक गैस एजेंसी के कैशियर को गोली मार दी और उसके पास से एक लाख 75 हजार रुपये लूट लिए। बदमाशों ने लूट की इस वारदात को अंजाम हुलासगंज गांव के पास दिया। घटना के वक्त कैशियर पैसा बैंक में जमा करने के लिए निकला था। दिन दहाड़े लूट की सूचना मिलते ही सीओ समेत तमाम अधिकारी मौके पर पहुंच गए। घेराबंदी और चेकिंग के निर्देश दिए गए लेकिन कोई नतीजा सामने नहीं आया।

बाइक से आए थे तीन बदमाश

होलागढ़ थाना क्षेत्र के हुलासगंज निवासी सुरेंद्र जायसवाल रामलखन गैस एजेंसी का संचालन देखते हैं। गैस गोदाम हुलासगंज में है। सोमवार सुबह गैस एजेंसी के गोदाम से कैशियर मुकेश कुमार व बृजेश कुमार एक लाख 75 हजार रुपये लेकर बाइक से दहियांवा बाजार स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा में जमा करने के लिए निकले थे। वह गोदाम से महज कुछ मीटर ही आगे आए थे कि पीछे से अचानक आए बाइक सवार तीन बदमाशों ने मुकेश पर निशाना साधते हुए कई राउंड फायरिंग कर दी। एक गोली मुकेश के पैर में जा लगी। इसके बाद बाइक सवार बदमाश रुपये से भरा बैग छीनकर भाग गए। खबर पाकर एजेंसी मालिक समेत पुलिस अधिकारी घटा स्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने घायल कैशियर की तहरीर पर अज्ञात तीन बदमाशों के खिलाफ लूट और जानलेवा हमले का मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

CCTV footage से टोह

घटना के बाद पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के जरिए बदमाशों की तलाश में जुट गई है। पुलिस को पूछताछ में पता चला कि घटना से कुछ समय पूर्व बदमाशों ने कुछ कदम पहले पेट्रोल पम्प पर बाइक में तेल भरवाया था। उसके बाद बगल की दुकान पर कुछ देर रुककर पान खाया था। पुलिस पेट्रोल पम्प के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है।

बदमाशों ने कैशियर को गोली मारकर पौने दो लाख लूटा है। सीसीटीवी फुटेज के जरिए बदमाशों की तलाश की जा रही है। जल्द ही लूट करने वाले बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।

-आलोक मिश्र

सीओ सोरांव

Posted By: Inextlive