पीडि़ता महिला ने आरोपी के खिलाफ सिविल लाइन थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट

ALLAHABAD: एक युवक ने पहले महिला शिक्षिका से दोस्ती की। इसके बाद उससे खाते में लाखों की रकम जमा कराने के नाम पर ठगी कर लिया। पीडि़ता महिला ने जब पैसे की मांग की तो युवक जान से मारने की धमकी देने लगा। महिला ने सिविल लाइल थाने में ठगी करने वाले युवक के खिलाफ धोखाधड़ी और जान से मारने की तहरीर दी। पुलिस ने महिला की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज उसकी तलाश में जुट गई है।

जौनपुर कोतवाल की रहने वाली नीतू अग्रहरि जनपद में एक प्राथमिक विद्यालय में शिक्षिका के पद पर तैनात है। वह झूंसी त्रिवेणीपुरम स्थित एक किराए के मकान में रहकर नौकरी कर रही है। इससे पूर्व में वह झूंसी में ही एक किराए के मकान में रह चुकी थी। महिला का आरोप है कि मकान मालिक के बेटे के दोस्त अशोक नगर निवासी आलोक मिश्रा ने उससे एचडीएफसी बैंक में खाता खुलवाने की बात कही। और बताया कि बैंक में पैसा जमा करने पर इस समय अधिक ब्याज दिया जा रहा है। इस पर वह उसके बहकावे में आ गई। और अलोक को उसने बैंक में एफडी के नाम पर दस लाख चौवालीस हजार रुपए ले लिए। काफी समय बीतने के बाद जब आलोक से बैंक मे जाम धनराशि के कागजात मांगा तो वह टहलाने लगा। कई दिन बीत जाने के बाद भी जब उसने पैसे नहीं वापस किया। पैसे मांगने पर वह जान से मारने की धमकी देने लगा।

महिला की तहरीर पर आरोपी अलोक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

अरूण कुमार त्यागी, इंस्पेक्टर सिविल लाइन

Posted By: Inextlive