KAUSHAMBI (26 June JNN):

सड़क हादसे में हो रही मौतें रुकने का नाम ही नहीं ले रही है। आए दिन फोर व्हीलर्स गाडि़यां लोगों के लिए काल बन जाती हैं, और रौंद कर गुजर जाती हैं जिंदगियों को। कौशाम्बी, सैनी और पूरामुफ्ती में भी रोड एक्सीडेंट में कई लोगों को अपनी जानें गवानी पड़ी।

रोड एक्सीडेंट में चार की मौत, चार घायल

KAUSHAMBI: जिले के अलग-अलग स्थलों पर हुए हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई है। जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। पूरामुफ्ती के मंदर मोड़ के पास खाना बनाकर लौट रहे बाइक सवार दो युवकों ने ट्रक की टक्कर से दम तोड़ दिया तो सैनी कोतवाली के कमासिन पहाड़पुर गांव के सामने रोडवेज और डंफर की भिडं़त में एक वृद्ध की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए। उधर सैनी कोतवाली के ही सिराथू कस्बे में बैंक में रुपया जमा करने जा रहे पिता-बेटे की साइकिल में ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। इस हादसे में बेटे की मौत हो गई। पुलिस ने बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जबकि घायल पिता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवकों की मौत

PURAMUFTI: पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के मंदर मोड़ में रहने वाला राहुल यादव(20)अपने साथी गोरेलाल(21) के साथ वेडनसडे को

इलाहाबाद में एक कार्यक्रम में खाना बनाने गया था। रात में दोनों घर वापस लौट रहे थे। रास्ते में मंदर मोड़ के पास पहुंचे ही पीछे से आ रही एक ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में दोनों को गंभीर चोटें आई। जब तक पुलिस दोनों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाती, रास्ते में ही दोनों ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

रोडवेज-डंफर की भिडं़त, एक की मौत, तीन घायल

SAINI: इलाहाबाद से कानपुर जा रही एक रोडवेज सैनी कोतवाली जीटी रोड पहुंचते ही खड़े एक डंफर से भिड़ गई। इस हादसे में फतेहपुर के हथगांव थाना क्षेत्र के मऊ आरा के रहने वाले रामप्रताप(म्0), सैनी कोतवाली के ताज मल्लाहन के रहने वाले अशोक, फतेहपुर के दुर्गा का पुरवा के पप्पू और फतेहपुर के बरइन का पुराव के रहने वाले शैलेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए.घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल ले जाते समय राम प्रताप ने दम तोड़ दिया।

Posted By: Inextlive