-हनुमान मंदिर रोड पर दिनदहाड़े किडनैपिंग की कोशिश

-किडनैप नहीं कर सके तो छात्र का सिर फोड़ा

-मध्य प्रदेश के रीवा का रहने वाला है स्टूडेंट

-जमीन के विवाद को लेकर स्टूडेंट पर हुआ हमला

ALLAHABAD: परिवार में चल रहे जमीन के विवाद को लेकर इलाहाबाद में पढ़ाई करने आए एक स्टूडेंट पर कुछ लोगों ने हमला किया और फिल्मी स्टाइल में उसे किडनैप करने का प्रयास किया, लेकिन स्टूडेंट निडर निकला और किडनैपर्स से भिड़ गया। किडनैपर उसे अपने साथ तो नहीं ले जा सके, लेकिन हॉकी से हमला कर उसका सिर फोड़ दिया।

खींचने लगे स्कॉर्पियो सवार

मध्यप्रदेश के रीवा डिस्ट्रिक्ट के ढरहा निवासी चतुर्भज मिश्र का पुत्र भूपेंद्र मिश्र काम्पिटीशन की तैयारी कर रहा है। वह सिविल लाइंस के ललित नगर एरिया में एक किराए पर रहता है। बुधवार दोपहर भूपेंद्र हनुमान मंदिर से नॉजरेथ हॉस्पिटल की तरफ जा रहा था। इसी दौरान पीछे से एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो उसके बगल में आकर रुकी। फिल्मी स्टाइल में चार लोग उतरे और उसे स्कार्पियो में खींचने लगे। मगर, भूपेंद्र ने हिम्मत नहीं हारी और उनसे भिड़ गया। हाथ छुड़ाकर भागने लगा तो स्कॉर्पियो सवार लोगों ने उसे दौड़ाकर पकड़ा और हॉकी से वार कर उसका सिर फोड़ दिया। खून से लथपथ भूपेंद्र सड़क पर गिर पड़ा। भूपेंद्र की मदद के लिए जैसे ही लोग दौड़े, स्कार्पियो से आए हमलावर भाग निकले।

हमलावरों को पहचाना

घायल भूपेंद्र ने हमला करने वालों को पहचान लिया। उसने मौके पर पहुंची पुलिस को बताया कि उसे किडनैप करने आए लोग उसी के गांव के रहने वाले दीपक मिश्र, रामभुज और सुहागी थाना क्षेत्र के सुमैरी गांव के रहने वाले संतोष और तेज प्रकाश थे। उसने बताया कि इन लोगों से उसके परिवार का जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। भूपेंद्र की तहरीर पर सिविल लाइंस थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Posted By: Inextlive