होलागढ़ में चार लोगों की हत्या का साक्ष्य और क्लू की कड़ी मिलाने गांव पहुंची पुलिस

PRAYAGRAJ: कातिल विमलेश तिवारी के घर पहुंचते हैं। घर के पीछे अधूरे मकान के से होते हुए छत के रास्ते दरवाजारहित सीढि़यों से कमरे में पहुंचे। इसके बाद बरामदे से लेकर कमरे तक में सो रहे लोगों का गला रेतना शुरू कर दिया। एक-एक कर बाप बेटे व दो बेटियों को मौत के घाट उतार दिया। सोमवार को यह सीन लाइव करने का प्रयास किया गया होलागढ़ में उस स्थान पर जहां कुछ दिनो पहले चार लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी गयी थी। पुलिस टीम के साथ खुद एसएसपी भी लगे रहे। टीम अब तक मिले एवीडेंस और घटना के दिन स्पॉट पर मिले क्लू को आपस में लिंक करने की कर रही थी।

कई लोगों से हुई गहन पूछताछ

सूत्रों का कहना है कि विमलेश तिवारी समेत चार लोगों की हत्या में पुलिस खुलासे के करीब है। इसीलिए कड़ी जोड़ने का प्रयास हो रहा है ताकि असलियत के साथ सही मुजरिम भी सामने आएं। पुलिस की नजर में कातिलों के धुंधले चेहरे आ गए हैं। उन चेहरों को साफ करने के लिए पुलिस को साक्ष्य और सुबूत की तलाश है। इसी को लेकर एसएसपी की मौजूदगी में शनिवार को कत्ल को लेकर क्राइम सीन क्रिएट किया गया। एसएसपी द्वारा गांव के कई लोगों से पूछताछ की गई। सूत्र बताते हैं कि सीन क्रिएशन के दौरान तीन से चार युवक भी वहां मौजूद थे। माना जा रहा है कि इन्हीं युवकों के जरिए पुलिस को खुलासे के करीब पहुंची है।

जब तक सारे साक्ष्य सुबूत हाथ न लगें कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। पड़ताल की जा रही है। पार्ट आफ तफ्तीश के कार्यो को फिलहाल बहुत ओपन करना अभी ठीक नहीं होगा।

अभिषेक दीक्षित,

एसएसपी

Posted By: Inextlive