पत्‍‌नी ने पति पर लगाया था मारपीट का आरोप

कोतवाली थाने में हुआ पति का ड्रामा

BAREILLY: अक्सर लोग अपनी वाइफ या गर्लफ्रेंड को अपना प्यार जताने के लिए कुछ स्पेशल करते हैं। बॉलीवुड के नवाब कहे जाने वाले सैफ अली खान ने तो अपनी बेगम करीना का नाम ही अपने हाथ पर गुदवाकर उनके लिए अपने प्यार को जगजाहिर किया था। लेकिन सिटी में एक शख्स ने पुलिस से बचने के लिए अपने पत्‍‌नी के नाम से बने टैटू का सहारा लिया। क्या है पूरा मामला आपको बताते हैं।

सीने पर लिखा वाइफ का नाम

कोतवाली थाना में पुलिस ने एक शख्स को पकड़कर हवालात में बंद कर दिया। उस पर पत्‍‌नी ने मारपीट व तीन बच्चों की देखरेख ना करने का आरोप लगाया है। जब उससे पुलिस ने पूछताछ की तो वह अपने सीने में दोनों ओर और शरीर पर कई जगह गुदा पत्‍‌नी का नाम दिखाने लगा। यही नहीं वह पुलिस से कहने लगा कि वह पत्‍‌नी से बहुत प्यार करता है, इसलिए उसकी पिटाई नहीं कर सकता।

नशे में था धुत

वह नशे की हालत में था इसलिए पुलिस को उसकी बातें पर विश्वास नहीं हुआ। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर क्भ्क् में चालान कर जेल भेज दिया। आरोपी शख्स का नाम रवि है। वह मूलरूप से उझानी बदायूं का रहने वाला है और वह बरेली में कोतवाली एरिया में चौपुला के पास रहता है। एसएचओ कोतवाली का कहना है कि रवि पर पत्‍‌नी के साथ मारपीट व तीन बच्चों की देखरेख ना करने का आरोप है। वह नशे की भी हालत में था, इसलिए उसके खिलाफ कार्रवाई की गई है।

Posted By: Inextlive