-पब्लिक ने एक संदिग्ध को पकड़कर किया पुलिस के हवाले

-प्रेमनगर में भी पॉकेट से गायब किया पर्स, पब्लिक ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले

BAREILLY: इन दिनों सेफ जोन कलेक्ट्रेट में इलेक्शन के चलते भारी संख्या में फोर्स तैनात है लेकिन इसके बावजूद वेडनसडे कलेक्ट्रेट में एक शख्स की जेब काट ली गई। पब्लिक ने एक संदिग्ध को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं प्रेमनगर में भी नैनीताल रोड पर एक शख्स की पॉकेट से पर्स निकालकर भाग रहे शख्स को पब्लिक ने पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

शक होने पर मचाया शोर

बाबूराम, सहुआ इज्जतनगर में रहते हैं। उनका पुलिस ने मुचलका पाबंद किया था। वह कलेक्ट्रेट में एसडीएम की कोर्ट में इसी सिलसिले में पहुंचे थे कि दोपहर में उनके कुर्ते की किसी ने जेब काट दी। जेब में 600 रुपए थे। जैसे ही उन्हें शक हुआ तो उन्होंने शोर मचाना शुरू किया तो पब्लिक ने एक संदिग्ध को पकड़ लिया। संदिग्ध की पहचान उड़ला जागीर बिथरी चैनपुर निवासी इमामुद्दीन के रूप में हुई है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

अचानक गायब हो गया पर्स

वहीं प्रेमनगर में नैनीताल रोड पर शाहबाद निवासी आतिफ कुरैशी परचूनी शॉप पर सामान खरीद रहे थे। इसी दौरान उनका किसी ने पर्स गायब कर दिया। जैसे ही उन्हें पर्स कटने की आहट हुई तो शोर मचाना शुरू किया तो एक युवक भागने लगा। पब्लिक ने उसे पकड़ लिया। युवक की पहचान आजमनगर निवासी मुजफ्फर अली के रूप में हुई है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Posted By: Inextlive