- फोटो दिखा नाबालिग को करता था ब्लैकमेल, सुभाषनगर में किराए पर रहता है पीडि़ता का परिवार

- आरोपित मकान मालिक के साले पर आरोप, किया गया गिरफ्तार, मोबाइल में मिलीं फोटो

बरेली : नाबालिग का नहाते समय मकान मालिक के साले ने फोटो खींच लिया। इसके बाद उसे संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने लगा। संबंध बनाने से एतराज पर फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने लगा। पीडि़ता की मां ने फोटो खींचते हुए जब आरोपित को रंग हाथ पकड़ लिया तो वह धक्का देकर फरार हो गया। सुभाषनगर पुलिस ने आरोपित मकान मालिक के साले ठाकुरदास मौर्य निवासी सीबीगंज के खिलाफ पाक्सो एक्ट व छेड़छाड़ की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

आरोपित को रंगे हाथ पकड़ा

पीडि़ता के पिता की मौत हो चुकी है। परिवार का गुजर बसर करने के लिए मां अपनी तीन बेटियों के साथ सुभाषनगर में किराए के मकान में रहती है। बताया कि सबसे बड़ी बेटी की उम्र 15 वर्ष है। मकान मालिक के वहां उनके साले ठाकुर दास मौर्य का आना-जाना था। आरोप है कि मौका पाकर आरोपित ने बेटी के नहाते हुए फोटो खींच लिये। इसके बाद बेटी को फोटो दिखा संबंध के लिए दबाव बनाने लगा। संबंध बनाने से मना करने पर फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने लगा। बेटी इससे सहम गई। उसका फायदा उठाकर उसने कई बार कपड़े उतरवाकर बेटी के फिर से फोटो खींचे। यह कृत्य करते नाबालिग की मां ने उसे रंगे हाथ पकड़ लिया। वह चिल्लाई तो आरोपित धक्का देकर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गया। नाबालिग फूट-फूटकर रोने लगी। सुभाषनगर पुलिस से मामले की शिकायत की। जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

मोबाइल में निकलीं फोटो

पुलिस को बरगलाने के लिए आरोपित ठाकुरदास मौर्य आरोपों को निराधार बताते हुए पैसे के लेनदेन का विवाद बता रहा था। पुलिस ने जब मोबाइल चेक किया तो उसमे नाबलिग के फोटो निकले। पूछताछ की गई तो उसने सच कबूला। बचने के लिए फोटो डिलीट करने की बात कही लेकिन, गलती से दो-तीन फोटो मोबाइल में ही रह गए। सोमवार को आरोपित को जेल भेजा जाएगा।

नाबालिग की मां की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ पाक्सो एक्ट व छेड़छाड़ की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

- नरेश त्यागी, इंस्पेक्टर, सुभाषनगर

Posted By: Inextlive