- पुरानी रंजिश को लेकर युवक पर किया हमला

- पुलिस के पहुंचने से पहले ही फरार हो गए हमलावर

BAREILLY :

पुरानी रंजिश के चलते संडे शाम प्रेमनगर के मोहल्ला जाटवपुरा में हमलावरों ने युवक पर फायरिंग कर दी। गोली युवक के पैर में लगी। सरेशाम को हुई फायरिंग से मोहल्ले में दहशत फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक हमलावार कार से फरार हो गए। पुलिस ने घायल को डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में एडमिट कराया।

कार से आए थे हमलावर

जाटवपुरा में बाल्मीकि मंदिर के पास रहने वाले विक्की की मोहल्ले के ही अजय से रंजिश चल रही है। संडे शाम विक्की मंदिर के पास खड़ा था तभी अजय अपने तीन अन्य साथियों को लेकर कार में सवार होकर वहां पहुंचा और विक्की को देखते ही गाली-गलौज शुरू कर दी। विक्की ने जब विरोध किया तो उस पर तमंचे से फायर कर दिया। फायर विक्की के दाएं पैर में लगा और वह लहूलुहान होकर वहीं पर गिर पड़ा। फायरिंग की आवाज सुनकर जब तक मोहल्ले के लोग मौके पर पहुंचे तब तक आरोपी फरार हो गए।

एक दिन पहले आया थ्ा दिल्ली से

प्रेमनगर पुलिस ने बताया कि अजय अपराधी प्रवृति का है। अजय पर लूट के दो और 307 का एक केस थाने में दर्ज है। इसके अलावा दूसरे थानों में उस पर दो केस दर्ज हैं। वह दो दिन पहले ही जेल से छूटा है। पुलिस ने विक्की की तहरीर पर अजय सहित तीन अज्ञात पर एफआईआर दर्ज कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।

मोहल्ले में दहशत

शाम को अचानक हुई फायरिंग के बाद मोहल्ले में दहशत का महौल है। मोहल्ले के लोगों का कहना है कि हमलावार अपराधी किस्म का है। शाम को अचानक हुई करीब पांच राउंड फायरिंग से मोहल्ले के लोगों में भय का महौल है। पुलिस ने मोहल्ले में सुरक्षा बढ़ा दी है।

Posted By: Inextlive