-अतिक्रमण अभियान में खोखा हटाने पर कृष्णगोपाल शर्मा ने दी थी धमकी

-चचेरे भाई अजय कुमार शर्मा को पुलिस 1 जून को कर चुकी है गिरफ्तार

BAREILLY: मेयर उमेश गौतम को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला शख्स आखिरकार 25 दिन बाद गिरफ्तार हो गया है। मेयर को दुर्गा नगर निवासी कृष्णगोपाल शर्मा ने अपने चचेरे भाई के फोन से धमकी दी थी। उसने अतिक्रमण अभियान में खोखा हटाने से नाराज होने पर धमकाया था। पुलिस इस मामले में उसके चचेरे भाई अजय कुमार शर्मा को 1 जून को ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

फोन पर दी गई थी धमकी

बता दें कि मेयर उमेश गौतम को तीन अलग-अलग बार फोन पर धमकी मिल चुकी हैं। पहली बार धमकी ईमेल के जरिए और दूसरी बार लेटर के जरिए धमकी मिली थी। जिसके चलते ही मेयर ने जेड प्लस सिक्योरिटी के लिए अप्लाई किया था। मेयर को तीसरी धमकी 31 मई को फोन पर मिली थी। फोन करने वाला मेयर को कई दिनों से फोन कर रहा था। सर्विलांस की मदद से पुलिस ने धमकी देने वाले नंबर को ट्रेस कर रजऊ परसपुर निवासी अजय कुमार शर्मा को 1 जून को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। अजय ने पुलिस को बताया था कि उसके चचेरे भाई कृष्ण गोपाल शर्मा का खोखा अतिक्रमण अभियान में कोपल हॉस्पिटल के सामने से हटाकर तोड़ दिया गया था। इसी से नाराज होकर उसने रजऊ परसपुर में उसके मोबाइल से शराब के नशे में मेयर को धमकी दी थी।

रोजी का संकट आ गया था

पुलिस गिरफ्त में आए कृष्णगोपाल शर्मा ने भी खोखा हटाने से परेशान होकर फोन शराब के नशे में धमकी देने की कहानी दोहरायी है। उसने बताया कि उसके तीन बच्चे हैं। खोखा टूटने से उसपर रोजी रोटी का संकट आ गया था। नगर निगम कर्मचारी ने उससे खोखा न हटाने की बात भी कही थी। यही नहीं सिर्फ उसी का खोखा हटाया था, जिससे उसे गुस्सा अा गया था।

क्या सिक्योरिटी के लिए धमकी

मेयर को फोन पर धमकी देने वाले तो गिरफ्तार हो चुके हैं लेकिन ईमेल और चिट्ठी से धमकी देने वालों का कोई सुराग नहीं लग सका है। वहीं मेयर को सिक्योरिटी मिलने के मामले में रिपोर्ट जाने के बाद कोई आगे की कार्रवाई अभी तक नहीं हुई है। इसी के चलते कई बार सवाल भी उठे हैं कि क्या सिक्योरिटी के लिए ऐसा किया गया।

Posted By: Inextlive