- प्रभारी मंत्री ब्रजेश पाठक करेंगे मीटिंग

BAREILLY:

प्रशासन की ओर से गठित टीम फिलिंग स्टेशनों पर किसी भी समय छापेमारी कर सकती है। पिछले एक हफ्ते से छापेमारी कर रही टीम को अभी तक कोई बड़ी सफलता हाथ नहीं लगी है। फिलिंग स्टेशन पर सिर्फ चिप के साक्ष्य ही मिले हैं। वहीं घटतौली भी 25 से 30 एमएल ही मिली है। ऐसे में अधिकारियों ने बड़ी मछली पकड़ने के लिए किसी भी समय छापेमारी करने का प्लान वेडनसडे को तैयार किया।

मंत्री जी भी बनाएंगे रणनीति

फिलिंग स्टेशन मालिकों को लाइन पर लाने के लिए गाजीपुर के प्रभारी मंत्री ब्रजेश पाठक भी अधिकारियों के साथ मिल कर थर्सडे को मीटिंग करेंगे। विकास भवन में बैठक दोपहर 12 बजे से होगी, जिसमें फिलिंग स्टेशनों के खिलाफ छापेमारी की रणनीति तैयार की जाएगी। इसके अलावा अब तक हुई छापेमारी की समीक्षा भी होगी।

बड़ी सफलता नहीं लगी हाथ

छापेमारी गठित तीनों टीमों की ओर से रोजाना 10 से 15 फिलिंग स्टेशन पर छापेमारी की जा रही है। इसमें से कई दिन ऐसा रहा, जिसमें टीमों को एक भी सफलता हाथ नहीं लगी। इसी को देखते हुए टीम ने वेडनसडे को छापेमारी करने की जगह रणनीति ही बनाने में लगी रही। ताकि, चिप लगा कर घटतौली कर रहे फिलिंग स्टेशन मालिकों को रंगे हाथ पकड़ा जा सके। इसके लिए टीम ने किसी भी समय छापेमारी करने का फैसला लिया है। दिन के अलावा शाम और देर रात भी टीम छापेमारी कर सकती है।

Posted By: Inextlive