वेंडर दीपू मर्डर के हत्यारोपी सत्यवीर व गुडि़या ने किया खुलासा

दोनों गुजरात भागकर गए थे लेकिन नौकरी न मिलने से लौटे वापस

वेंडर दीपू मर्डर के हत्यारोपी सत्यवीर व गुडि़या ने किया खुलासा

दोनों गुजरात भागकर गए थे लेकिन नौकरी न मिलने से लौटे वापस

BAREILLY:

BAREILLY: गत आठ जुलाई हुए वेंडर दीपू हत्याकांड में पुलिस को दोनों हत्यारों के साथ-साथ सारे सवालों के जवाब भी मिल गए। मेन हत्यारोपी सत्यवरी के पास आईडी पू्रफ के न होने से उसे गुजरात में नौकरी नहीं मिली और वह मुरादाबाद आ गया। इसलिए पुलिस काम और आसान हो गया और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर गुडि़या को भी गिरफ्तार किया तो पता चला कि गुडि़या तो दीपू की नहीं बल्कि हत्यारोपी सत्यवीर की पत्नी है।

सत्यवीर की पत्नी है गुडि़या

पुलिस के अनुसार गुडि़या उर्फ प्रतिभा दीपू के मौसेरे भाई कल्लू की पत्‍‌नी थी। दो साल पहले कल्लू की मौत के बाद गुडि़या दीपू के साथ मुरादाबाद में जाकर रहने लगी थी। करीब चार महीने पहले दोनों सुभाषनगर में किराये पर आकर रहने लगे। दीपू शराब पीने का आदी था और गुडि़या के साथ मारपीट करता था। यही नहीं उसका खर्चा भी नहीं चलाता था। जिससे परेशान होकर तीन महीने पहले गुडि़या के दीपू के साथ ही काम करने वाले सत्यवीर से संबंध हो गए। गुडि़या ने सत्यवीर से बदायूं में शादी कर ली और शांति विहार में रहने लगा।

चाकू से किए दो वार

जब दीपू को इस बारे में पता चला तो वह दोनों को परेशान करने लगा। गत 8 जुलाई को गुडि़या और सत्यवीर एक साथ खड़े हुए थे तो दीपू ने झगड़ा शुरू कर दिया। जिस पर सत्यवीर और दीपू में मारपीट हो गई। गुडि़या के कहने पर सत्यवीर ने चाकू से दीपू पर वारकर खींचकर नाली में डाल दिया। मर्डर के बाद सत्यवीर ने गुडि़या को बदायूं अपने घर भेजा। फिर दूसरे दिन गुडि़या को लेकर गुजरात रवाना हो गया। यहां पर एक सप्ताह तक रहा और आईडी न होने पर नौकरी नहीं मिली तो वापस मुरादाबाद आ गया।

भाई को फोन करने से पकड़ा गया

इधर पुलिस ने सत्यवीर के घर जाकर उसके भाई पूछताछ की थी। एक दिन सत्यवीर ने अपने भाई को फोन किया तो उसके भाई ने इस बारे में पुलिस को बता दिया। हालांकि सत्यवीर ने क्भ् या क्म् सितंबर को हाजिर होने के लिए अपने भाई से कहा था लेकिन बाद में इनकार कर दिया। फोन करने से पुलिस ने उसकी लोकेशन ट्रेस की और वहां वेंडर के ठेकेदार की मदद से सत्यवीर को पकड़ लिया। उसकी निशानदेही पर गुडि़या को भी गिरफ्तार कर लिया गया। सत्यवीर पहले मुरादाबाद से बरेली बाम बेचता था लेकिन बाद में वह मुरादाबाद से गाजियाबाद बाम बेचने लगा था। यही नहीं वह हरियाणा की अवैध शराब भी सप्लाई करने लगा था।

Posted By: Inextlive