-शेखर ने सोनू से व्हाट्सएप पर लिए थे फोटो, उसके बाद हुए वायरल

-पुलिस ने 5 अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दी दबिश,

BAREILLY: इज्जतनगर थाना अंतर्गत मुडि़या अहमदनगर में छात्रा की अश्लील फोटो वायरल करने के मेन आरोपी को पुलिस ने सैटरडे गिरफ्तार कर लिया। उसने फोटो शेखर को देने की बात भी कबूल ली और उसके बाद अलग-अलग जगह फोटो सेंड की गई। पुलिस ने फरार चल रहे पांच अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिशें दी लेकिन कोई हाथ नहीं चढ़ सका।

सोनू ने ही खींचे थे फोटो

हाई प्रोफाइल मामला होने के चलते पुलिस एक्शन में आ गई और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ दबिश दी। जिसके चलते पुलिस ने सोनू को गिरफ्तार कर लिया। सोनू ने पुलिस को बताया कि वह छात्रा को जानता था। उसी ने ही छात्रा के अश्लील फोटो खींचे थे। शेखर ने उससे व्हाटसएप पर फोटो लिए थे। जिसके बाद शेखर ने अपने चाचा उमाकांत को फोटो दे दिए। जिसके बाद उसने देवेश को फोटो दिए और देवेश ने कैलाश को दे दिए। कैलाश ने कम्युनिकेशन सेंटर से फोटो की ि1बक्री की।

छात्रा से रिलेशन की कही बात

सोनू की मानें तो उसके युवती से रिलेशन थे। जब उसे फोटो वायरल होने की जानकारी मिली तो वह खुद उमाकांत और कैलाश के पास गया और फोटो डिलीट करने के लिए कहा। छात्रा भी इन दोनों के पास ही फोटो डिलीट करने के लिए कहने गई थी। वहीं, पुलिस फोटो खरीदने वालों पर कार्रवाई करने की तैयारी में है।

सोशल साइट्स पर रहें बचकर

सोशल साइट्स पर छात्रा के फोटो वायरल होने का कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी कई मामले आ चुके हैं। शेरगढ़ में छात्रा के अश्लील फोटो वायरल करने का मामला सामने आया था। फतेहगंज पश्चिमी में भी छात्रा से रेप के बाद उसकी अश्लील क्लिप इंटरनेट पर डाल दी गई थी। सुभाषनगर में एसआई पर आरोप लगाने वाली युवती ने अश्लील क्लिप वायरल करने का आरोप लगाया है। ऐसे में युवतियों को ध्यान देना चाहिए कि वह न तो किसी से अपनी कोई तस्वीर खिंचवाएं और न ही किसी सोशल साइट्स पर ऐसे फोटो अपलोड करें जिनका कोई मिसयूज कर सके।

Posted By: Inextlive