-फरीदपुर में बीसलपुर रोड पर हुई सनसनीखेज वारदात

-विरोध करने पर बदमाशों ने किराना व्यापारी बेटे के मुंह में ठूंसा तमंचा

BAREILLY: फरीदपुर थाना अंतर्गत बीसलपुर रोड पर मंडे रात हथियारों से लैस बदमाशों ने किराना व्यापारी को परिवार के साथ बंधक बनाकर नकदी व ज्वैलरी लूट ली। बदमाशों ने विरोध करने पर व्यापारी के बेटे के मुंह में तमंचा ठूंस दिया और जान से मारने की धमकी दी। बदमाश घर से 22 हजार नकद व करीब डेढ़ लाख की ज्वैलरी लूटकर ले गए हैं। पुलिस एफआईआर दर्ज कर जांच कर रही है।

पोती से बोले कि हाथ पैर खोल देना

बीसलपुर रोड राजाराम शर्मा परिवार के साथ रहते हैं। मंडे रात करीब साढ़े 11 बजे 6 बदमाश दीवार के सहारे छत पर पहुंचे। बदमाशों ने छत पर सो रहे राजाराम को तमंचे के बल पर कब्जे में ले लिया। बदमाशों ने उन्हीं से आवाज लगवाकर नीचे सो रहे परिजनों को जगाया और फिर सभी को बंधक बना लिया। घर में बेटा जोगेंद्र, पत्‍‌नी अर्चना, उनका 9 वर्षीय पोता अभय और 7 वर्षीय पोती मौजूद थीं। लूटपाट के बाद बदमाश फरार हो गए। बदमाशों ने घर में मौजूद पोती से जाते वक्त कहा कि वह हाथ पैर खोल दे।

फ्रिज से कोल्डड्रिंक निकालकर पी शराब

व्यापारी ने बताया कि 3 बदमाशों के पास तमंचे ते और दो के पास सब्बल थे। सभी लुटेरों की उम्र 25 स 30 साल थी और सभी लोकल थे। बदमाशों ने घर के अंदर ही फ्रिज से कोल्डड्रिंक निकालकर शराब पी। बदमाश घर के अंदर दुकान से सिगरेट और गुटखा भी लेकर गए हैं। बदमाशों के जाने के बाद व्यापारी ने शोर मचाया और यूपी 100 को सूचना दी। सूचना पर एसएचओ आरएन चौधरी, सीओ नीति द्विवेदी मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की।

Posted By: Inextlive