- हॉस्पिटल को सील करने पहुंची अफसरों की टीम अचानक बैरंग लौटी

>

BAREILLY :

हॉस्पिटल में आग की सूचना जैसे ही अफसरों को मिली तो जांच करने वाले अफसरों का अमला हॉस्पिटल पहुंच गया। सुबह को पहुंचे अफसरों का कहना था कि हॉस्पिटल के आईसीयू को सील कर दिया गया है। कुछ देर में हॉस्पिटल को सील किया जाएगा।

दोपहर बाद किनारा कर गए अफसर

इस तरह की बाते दो घंटे तक चलती रही। हॉस्पिटल को सील करने के लिए करीब 12 बजे तक अफसरों की गतिविधियां भी चलती रही। जिससे लगा कि हॉस्पिटल सील किया जाएगा, लेकिन 12 बजे के बाद अचानक जाने क्या हुआ अफसरों ने हॉस्पिटल को सील करने का विचार ही छोड़ दिया, और सील करने के नाम पर बयान देने से बचते नजर आए। हालांकि हॉस्पिटल सील करने की बात पर कुछ तीमारदारों ने यह बात जरूर कही कि उनके पास जितने पैसे थे वह तो हॉस्पिटल में जमा कर दिए अब और पैसे कहां से लाएं। जिससे दूसरे हॉस्पिटल में मरीज का इलाज कराएं।

किस आधार पर छोड़ा

हॉस्पिटल सील करने की बात पर अफसरों का कहना था कि हॉस्पिटल में मरीज हैं और वह कहीं और इलाज नहीं कराना चाहते हैं जिससे हॉस्पिटल को सील नहीं किया गया है। लेकिन जिस हॉस्पिटल में आग लगने के बाद डॉक्टर्स तो दूर नर्सिग स्टाफ तक मरीजों को देखने नहीं पहुंचा तो ऐसे हॉस्पिटल में एडमिट मरीजों का कौन इलाज करेगा। 12 बजे तक हॉस्पिटल में एडमिट मरीजों को देखने के लिए न तो डॉक्टर्स पहुंचा और न नर्सिग स्टाफ। जिससे मरीज भी दोपहर तक इलाज के लिए तड़पते रहे।

Posted By: Inextlive