पीडब्ल्यूडी स्टॉफ ने एक दिन बाद दी पुलिस को सूचना एक्सईएन के आवास के ठीक सामने है पुरानी बिल्डिंग। न तो किसी को बदबू आयी और न किसी ने महिला को अंदर जाते देखा पुलिस कर रही जांच।

BAREILLY: पीडब्ल्यूडी कैंपस में उस वक्त हड़कंप मिल गया, जब कई वर्षो से जर्जर पड़ी बिल्डिंग के टॉयलेट में महिला का कंकाल मिला। जिस बिल्डिंग में कंकाल मिला, वह पीडब्ल्यूडी एक्सईएन जीएस वर्मा के आवास के ठीक सामने है। कंकाल मिलने की सूचना पर कैंपस में हड़कंप मच गया। महिला की हत्या की आशंका जताई जा रही है। कंकाल कई महीने पुराना बताया जा रहा है लेकिन किसी को इसकी भनक नहीं लगी। कंकाल होने का पता वेडनेसडे को उस वक्त चला, जब एक कर्मचारी बिल्डिंग में रखे पुराने दरवाजों को उठाने के लिए पहुंचा। कर्मचारी ने अपने सीनियर्स को भी बताया था लेकिन पुलिस को एक दिन बाद सूचना दी गई। पुलिस ने कंकाल को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की। पुलिस महिला की पहचान कराने की कोशिश कर रही है। बिल्डिंग के गेट को दरवाजा लगाकर बंद कर दिया गया।


टॉयलेट के अंदर पड़ा था कंकाल

झम्मन लाल, पीडब्ल्यूडी मैसन मिस्त्री है। उसने बताया कि उसे वर्क एजेंट भूपाल सिंह ने एक्सईएन के आवास के सामने 108 Posted By: Inextlive