बीआरडी की नर्स को किया गया आईसोलेट जिले में कोरोना के अब तक पॉजिटिव केसेज 151 GORAKHPUR: गोरखपुर में शुक्रवार को कोरोना के सिर्फ एक केस आए. इस तरह से कुल मरीजों की तादाद 151 हो गई. राहत की बात यह है कि 11 मरीज ठीक होकर घर भी लौटे. इससे अब तक कोरोना संक्रमण से अभी तक 79 पेशेंट्स ठीक होकर घर लौ

बीआरडी की नर्स को किया गया आईसोलेट

जिले में कोरोना के अब तक पॉजिटिव केसेज 151

GORAKHPUR: गोरखपुर में शुक्रवार को कोरोना के सिर्फ एक केस आए। इस तरह से कुल मरीजों की तादाद 151 हो गई। राहत की बात यह है कि 11 मरीज ठीक होकर घर भी लौटे। इससे अब तक कोरोना संक्रमण से अभी तक 79 पेशेंट्स ठीक होकर घर लौट चुके हैं। जबकि, संक्त्रमण के कारण आठ मरीजों की मौत हुई है। अब जिले में कुल एक्टिव केसेज की तादाद 64 रह गई है।

सीएमओ डॉ। श्रीकांत तिवारी की तरफ से जारी सूचना में बताया गया है कि शुक्रवार को बीआरडी मेडिकल कॉलेज से एक पॉजिटिव केस सामने आया। आर्थो डिपार्टमेंट की नर्स को पॉजिटिव पाया गया। नर्स ने जिन विभागों में ड्यूटी की थी। उन सभी जगहों पर कांटेक्ट ट्रेसिंग की जा रही है। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद नर्स को आइसोलेट करा दिया गया है। बीआरडी में 26, रेलवे हॉस्पिटल में 35, केजीएमयू में 2 और एसजीपीआई में एक पेशेंट का इलाज रहा है।

कुल पॉजिटिव केस - 151

कुल एक्टिव केसेज-64

शुक्रवार को मिले पेशेंट- 01

शुक्रवार को ठीक हुए पेशेंट्स 11

बीआरडी में एडमिट- 26

रेलवे अस्पताल में भर्ती- 35

केजीएमयू में इलाजरत- 02

एसजीपीआईजी में इलाजरत- 01

कोरोना से ठीक होकर अब तक डिस्चार्ज- 79

कोरोना संक्रमण से मौत- 08

शुक्रवार को कोरोना के 11 पेशेंट्स ठीक होकर डिस्चार्ज हुए। बीआरडी मेडिकल कॉलेज की एक नर्स कोरोना पॉजिटिव पाई गई। उसे आईसोलेट करा दिया गया है।

डॉ। श्रीकांत तिवारी, सीएमओ

Posted By: Inextlive