महिला अस्पताल का मामला

- एसआईसी के आश्वासन मरीज के साथ लौट परिजन

GORAKHPUR: जिला महिला अस्पताल में गुरुवार आधी रात प्रेग्नेंट लेडी को रेफर करने के मामले में गुस्साएं परिजनों ने जमकर हंगामा किया। इसी जानकारी जैसे ही एसआईसी को लगी वह तत्काल अस्पताल पहुंचे और परिजनों को समझाने बुझाने के बाद मामले को शांत कराया। हालांकि परिजन इसके बाद मरीज के साथ लौट गए।

शाहपुर एरिया के घोषपुरवा के रहने वाले एक व्यक्ति अपनी पत्‍‌नी के साथ गुरुवार रात लगभग एक बजे जिला महिला अस्पताल पहुंचा। इस बीच प्रेग्नेंट लेडी प्रसव पीड़ा से कराह रही थी। डॉक्टर ने उसका इलाज किया लेकिन दर्द जा नहीं रहा था। डॉक्टर ने एनेस्थिसिया का हवाला देते हुए प्रेग्नेंट लेडी को मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। सिर्फ इतनी सी बात पर परिजनों का गुस्सा फूट गया और हंगामा करने लगे। इसकी जानकारी किसी ने एसआईसी डॉ। डीके सोनकर को दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे, एसआईसी ने परिजनों को समझा बुझाकर मामले को शांत कराया। इसके बावजूद परिजन अपने जिद पर अमादा रहे। इसके बाद मरीज की स्थिति देखकर परिजन उसे मेडिकल कॉलेज चले गए।

वर्जन

जानकारी के बाद मौके पर पहुके। परिजनों को समझा बुझाकर भेज दिया गया। हालांकि एनेस्थिसिया की कमी के चलले यह परेशानी हो रही है। जल्द से जल्द समस्या को दूर कर लिया जाएगा।

डॉ। डीके सोनकर, एसआईसी जिला महिला अस्पताल

Posted By: Inextlive