-छात्रसंघ चौराहे पर चेकिंग कर रही थी पुलिस

-बदमाशों के कई अन्य साथियों की चल रही तलाश

GORAKHPUR: शहर के राहगीरों के लिए मुसीबत बने चार युवकों को कैंट पुलिस ने गिरफ्तार किया। छात्रसंघ चौराहे पर वाहन चेकिंग के दौरान पकड़े गए युवकों के पास से 15 मोबाइल फोन और दो बाइक बरामद हुई है। पकड़े गए बदमाशों को तेज रफ्तार में बाइक चलाकर लोगों का मोबाइल लूटने में मजा आता है। पकड़े गए बदमाशों के अन्य साथी भी शहर में वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है।

चेकिंग के दौरान धरे गए मोबाइल लुटेरे

कैंट इंस्पेक्टर मनोज पाठक पुलिस टीम के साथ छात्रसंघ चौराहे पर वाहन चेकिंग कर रहे थे। तभी पुलिस ने दो बाइक सवार चार युवकों को रोकने का प्रयास किया। रेसर बाइक सवार युवकों ने रफ्तार बढ़ा दी तो पुलिस को उन पर शक हो गया। घेराबंदी कर पुलिस वालों ने बाइक सवार युवकों को पकड़ लिया। उनके पास से 15 पीस मोबाइल फोन बरामद हुआ तो पुलिस हैरत में पड़ गई। जांच में सामने आया कि वह अलग-अलग गुटों में बंटकर शहर के विभिन्न हिस्सों से मोबाइल लूटकर बेच देते हैं। राह चलते मोबाइल छीनने में उनको काफी मजा आता है।

पीछा करके नहीं पकड़ पाता कोई

पूछताछ में युवकों की पहचान तिवारीपुर एरिया के जफर कॉलोनी निवासी सलीम अहमद, मोहम्मद आतिफ, शादाब और धर्मशाला बाजार मोहल्ले के कैश अहमद के रूप में हुई। आतिफ दिल्ली में रहकर पढ़ाई करता था। उसे तेज रफ्तार में बाइक चलाने का शौक है। उसके अन्य साथी जान जोखिम में डालकर स्पीड में बाइक चलाते हैं। राह में मोबाइल पर बात करने वालों का मोबाइल लूटकर फरार हो जाते हैं। बदमाशों को इस बात का मजा आता है कि कोई पीछा करके उनको पकड़ नहीं पाता है। एसपी सिटी ने बताया कि कैश कपड़े की दुकान पर काम करता है। सलीम के पिता शहर के पटाखा कारोबारी हैं। युवकों से पूछताछ में सामने आया कि उनके कई साथी शहर में सक्रिय हैं जो लूटपाट की वारदातें कर रहे हैं।

Posted By: Inextlive