- मैचेज पास के साथ साइट सीन और भी बहुत कुछ

- स्पेशल पैकेज के लिए गोरखपुराइट्स कलेक्ट कर रहे हैं इंफॉर्मेशन

GORAKHPUR : एंटरटेनमेंट के महाकुंभ के नाम से फेमस हो चुके 'इंडियन प्रीमियर लीग' का आगाज हो चुका है। अनलिमिटेड मस्ती और चौके-छक्कों की बरसात से भरे इस महाकुंभ में दुनिया भर के दिग्गज खिलाडि़यों का जमावड़ा लगता है। समर वैकेशन का दौर भी स्टार्ट हो चुका है, ऐसे में छुट्टियों के लिए आईपीएल से बेस्ट भला और क्या हो सकता है। गोरखपुराइट्स के इरादे भी कुछ ऐसे ही हैं। समर वैकेशन का मजा डबल करने के लिए गोरखपुराइट्स ने आईपीएल देखने की प्लानिंग भी स्टार्ट कर दी है।

आईपीएल स्पेशल पैकेजेज की भरमार

अभी तक आप समर और विंटर के साथ स्पेशल पैकेजेज के बारे में तो सुनते ही रहे होंगे, मगर इस समर वैकेशन में आईपीएल के खुमार को कैश कराने के लिए टूर प्लानर्स ने भी स्पेशल पैकेजेज ऑफर किए हैं। इसमें क्म् से फ्0 अप्रैल के बीच बुकिंग कराने वाले को यह टूर ऑफर किया जाएगा। आईपीएल के मैच देखने के साथ ही होटल में स्टे, ब्रेकफास्ट, लंच, डिनर के साथ ही हाफ डे दुबई का टूर भी ऑफर किया जा रहा है।

ब् दिनों तक खूब होगी मस्ती

सिटी के रहने वाले अखिल कुमार की माने तो उन्होंने भी इसके लिए बुकिंग करा ली है। ब् दिनों तक अनलिमिटेड फन और मस्ती होने वाली है। टूर प्लानर्स ने क्9क् यूएसडी में फ् नाइट्स एंड ब् डेज का पैकेज दिया है, जिसमें खाना, रहना तो है ही साथ ही सिटी का टूर भी दिया गया है। वहीं जेपी सोनी का कहना है कि गर्मी की छुट्टियां कहीं न कहीं तो बितानी है, फिर क्रिकेट के रूप में लगा यह इंटरटेनमेंट का महाकुंभ क्यों नहीं। इसमें न सिर्फ क्रिकेट का मजा मिलेगा बल्कि घूमने में भी काफी मजा आएगा।

गोरखपुराइट्स में जबरदस्त क्रेज

आईपीएल का क्रेज किसी से भी छिपा नहीं है, सभी इसके दीवाने हैं। गोरखपुराइट्स में इस आईपीएल का जबरदस्त क्रेज है। रॉयल टूर एंड ट्रैवेल्स के ओनर अहमद माज की माने तो सिटी के लोगों में आईपीएल को लेकर काफी उत्सुकता है। लोग आईपीएल के लिए स्पेशल टूर की क्वेरीज के लिए आ रहे हैं। अब तक कई लोगों ने ऐसे पैकेज बुक भी करा लिए हैं। आईपीएल का यह पैकेज सिर्फ क्भ् दिनों के लिए ही दिया गया है, जो क्म् अप्रैल से फ्0 अप्रैल तक है।

ऑनलाइन ट्रैवेल पोर्टल्स ने भी दी स्कीम

एक तरफ जहां टूर प्लानर्स स्कीम्स दे रहे हैं, वहीं ऑनलाइन ट्रैवल पोर्टल्स ने भी स्पेशल स्कीम्स और डिस्काउंट ऑफर कर रखे हैं। मेक माई ट्रिप ने 'टॉस का राजा' स्पेशल ऑफर लांच किया है। वेबसाइट पर निगाह डालें तो इसमें बनने वाले विनर को हैदराबाद के सभी खर्चे, मैच का वीआईपी पास के साथ रिटर्न टिकट और गुडीज ऑफर किए हैं। वहीं गो-आईबीबो ने आईपीएल स्पेशल ट्रेवल प्रीमियर लीग स्कीम दी है। इसमें यूजर्स को आईपीएल के मैच के दौरान डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसमें दिल्ली और मुंबई मैच के दौरान दिल्ली-मुंबई फ्लाइट पर डिस्काउंट दिया जाना है। वहीं यात्रा डॉट कॉम ने आईपीएल के दौरान वीकेंड पर होटल बुकिंग में क्भ्-ख्0 परसेंट डिस्काउंट ऑफर किया है।

Posted By: Inextlive