पीपीगंज एरिया में युवक की पीटकर हत्या

Updated Date: Mon, 03 Aug 2020 10:30 AM (IST)

गांव की एक युवती संग प्रेम करता था रामकरण

परिजनों ने दी एसएसपी को सूचना, पुलिस कर रही जांच

GORAKHPUR: पीपीगंज एरिया के मखनहा, झगरहा निवासी रामकरण की मौत हो गई। पिटाई से घायल युवक को परिजन 19 जुलाई को अस्पताल ले गए थे। पोस्टमार्टम में युवक के सिर में गंभीर चोट लगने, कोमा में जाने से मौत की वजह सामने आई है। परिजनों का आरोप है कि एक युवती से घर वालों ने युवक की पिटाई की थी। एसएसपी से मामले की शिकायत होने पर पुलिस ने परिजनों से जानकारी लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

युवती के परिजनों पर आरोप, पिटाई बिगड़ी हालत

मखनहा, झगरहा टोला निवासी बृजलाल का बेटा रामकरण अपनी गांव की एक युवती संग प्रेम करता था। इसको लेकर दोनों परिवारों में काफी विवाद हुआ। इसके बाद वह पीपीगंज कस्बे में किराए पर कमरा लेकर रहने लगा। 19 जुलाई को गांव पहुंचा। आरोप है कि तभी युवती के घर वालों ने उसे पीट दिया जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। जानकारी होने पर परिजन उसे मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परेशान होकर रामकरण के घरवालों ने पुलिस को सूचना दी। पोस्टमार्टम कराकर पुलिस ने डेड बॉडी परिजनों को सौंप दी।

हत्या की तहरीर लेकर भटक रहे परिजन

युवक की मौत की वजह सिर में गंभीर चोट और कोमा में जाने की वजह से बताई गई। उसके भाई अशोक ने इसकी सूचना पीपीगंज पुलिस को दी। लेकिन पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई नहीं की। इसके बाद परिजन 29 जुलाई को एसएसपी से मिलने पहुंचे। उनको पत्र देकर कार्रवाई की गुहार लगाई। लेकिन पुलिस ने मुकदमा नहीं दर्ज किया। अशोक ने बताया कि उसका भाई पीपीगंज में रहने लगा तो वहां भी आरोपित पहुंचकर धमकाने लगे। उनसे डरकर वह कुछ दिनों तक अपनी ननिहाल में जाकर छिपा हुआ था।

परिजनों की तरफ से तहरीर मिली है। मामले की जांच की जा रही है। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई होगी।

राजेंद्र मिश्रा, एसओ, पीपीगंज

Posted By: Inextlive
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.