- गुलरिहा के सरहरी में डबल मर्डर मामले में एक माह बाद भी जांच पूरी नहीं

- पुलिस ने किया अहम क्लू मिलने का दावा, जल्द खुलासे की बात

GORAKHPUR: गुलरिहा थाना एरिया के सरहरी में पिछले माह एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आने के बाद पुलिस के माथे पर बल पड़ गया। टीन शेड में सो रहे प्रेमी युवक को फावड़े से काटकर मौत के घाट उतार दिया गया था। घटना के एक माह बीत जाने के बाद गुलरिहा पुलिस और क्राइम ब्रांच टीम कुछ खास सबूत नहीं जुटा सकी है। अब पुलिस यह दावा कर रही है कि उनके हाथ कई अहम क्लू हाथ लगे हैं। लेकिन कातिल कौन है, इसको बताने या मामले में अभी कुछ कहने से पुलिस गुरेज कर रही है। सोर्सेज की मानें तो अभी ऐसे पुख्ता सुबूत हाथ नहीं लग सके हैं, जिनकी बिना पर कातिलों को अरेस्ट किया जा सके।

मिली थी दोनों की डेडबॉडी

अमरजीत और रीमा ने पहले मंदिर में शादी की और साथ में रहने लगे। हालांकि दोनों की इसके पहले भी शादी हो चुकी थी। रीमा के पहले पति की एक्सीडेंट में मौत हो चुकी है। जिनका पूरा खर्च अमरजीत उठाता है। इसलिए रीमा अमरजीत के साथ ही रहती थी। वह गांव के बाहर एक अर्ध निíमत मकान में सो रहे थे। सुबह जब लोगों की नींद खुली तो टीन शेड में अमरजीत और रीमा का डेडबाडी खून से सनी हुई मिली थी।

सात साल पहले हुई थी शादी

ठाकुरपुर नंबर एक के ही शंकपुर टोला निवासी रामरक्षा गौड़ की बेटी रीमा की शादी सात साल पहले महराजगंज के रविंद्र नाम के युवक से हुई थी। रविंद्र की एक्सीडेंट में मौत हो जाने के बाद पिता ने रीमा की दूसरी शादी कर दी, लेकिन उससे भी अनबन हो गया। रीमा ने अमरजीत के साथ बांस स्थान मंदिर में शादी रखा ली और साथ रहने लगी।

लगी है पुलिस और क्राइमब्रांच

घटना के दिन रीमा के चाचा घूमते हुए रीमा के घर पहुंचे, जहां रीमा और अमरजीत के शव को खून से लथपथ और पास में एक फावड़ा पड़ा हुआ देखा। शह को देखकर घबराए और घटना की जानकारी पुलिस को दी। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की। इस मामले में गुलरिहा पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम पिछले एक माह से हत्यारों को पकड़ने में जुटी हुई हैं, लेकिन अभी भी हत्यारे पकड़ में नहीं आए। हालांकि पुलिस का दावा है कि डबल मर्डर के मामल में अहम सुराग मिले हैं। जल्द ही हत्यारे सलाखो के पीछे होंगे।

डबल मर्डर में गुलरिहा पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम लगी हुई हैं। कई से इस मामले में पूछताछ भी की गई हैं। पुलिस के हाथ कई अहम सुराग लगे हैं। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

रवि राय, इंस्पेक्टर गुलरिहा

Posted By: Inextlive