फोटो

- सागर में कार्यरत है जवान, पिता व भाई रहते हैं घर पर

PEPPEGANJ:

पीपीगंज थाना क्षेत्र के वार्ड 4 निवासी विद्या त्रिपाठी के पुत्र सत्यप्रकाश त्रिपाठी फौज में सागर में पोस्टेड हैं। वह परिवार के साथ वहीं रहते हैं। गांव में पिता के अलावा दो भाई रहते हैं। जवान सत्यप्रकाश के कमरे में ताला लगा रहता है। शनिवार की रात उनके कमरे का ताला तोड़कर चोर 20 हजार नगदी समेत 15 लाख के आभूषण, कपड़े व अन्य सामान गायब कर दिए। इस संबंध में जवान के पिता विद्या त्रिपाठी ने थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने मौके पर जाकर जांच की।

संदिग्ध है मामला

मौके पर पहुंची पुलिस को मामला संदिग्ध लगा। फौजी के जिस कमरे का ताला तोड़ा गया है, उसी से सटे कमरों में अन्य भाई और उनका परिवार रहता है। पिता भी इसी मकान में रहते हैं। रात में चोरी के समय ताला तोड़े जाने की आवाज किसी ने नहीं सुनी। पुलिस को इस बात पर भी संदेह है कि चोर जब मकान में घुस ही गए थे तो सिर्फ जवान के कमरे को ही निशाना क्यों बनाया? वे अन्य कमरों की भी तलाशी ले सकते थे।

लाखों के आभूषण

चोरी की सूचना घर वालों को सुबह हुई। विद्या त्रिपाठी ने बेटे सत्यप्रकाश को कॉल कर चोरी की जानकारी दी। मोबाइल पर ही सत्यप्रकाश ने बताया कि कमरे में 20 हजार रुपए नगद थे। इसके अलावा दो हार, दो झुमका, चांदी के 15 सिक्के, दो चेन, 6 अंगूठी रखी थी। इनकी कीमत करीब 15 लाख रुपए होगी। इसी आधार पर विद्या त्रिपाठी ने थाने में तहरीर दी।

कोट

मौके पर सब इंस्पेक्टर और सिपाही को भेजा था। मामला संदिग्ध लग रहा है। जांच की जा रही है। जल्द खुलासा कर दिया जाएगा।

- सत्येन्द्र कुंवर, थानाध्यक्ष, पीपीगंज

Posted By: Inextlive