GORAKHPUR: पीपीगंज कस्बे में पीएनबी बैंक में सेंध लगाकर चोरी की कोशिश करने वाले पांच बदमाश पकड़े गए. फिल्म देखकर उनके मन में चोरी का प्लान आया. लखपति बनने के सपने देख रहे युवकों ने कस्बे दो बैंकों की एक हफ्ते तक रेकी की. इसके बाद सेंध लगाने पहुंच गए. हालांकि गलत जगह सेंध लगाने से स्ट्रांग रूम में नहीं पहुंच सके. बदमाशों के पकड़े जाने पर कुछ लोग उनको छुड़ाने के लिए थाने पहुंचे. लेकिन उनकी हरकतें जानकर उल्टे पांव लौट गए. सीसीटीवी फुटेज से मिलान कराकर पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया.

- बैंक में सेंध लगाने वाले बदमाशों को पकड़ा

- पीपीगंज कस्बे में दो बैंक में की चोरी की कोशिश

पुलिस ने पांच को किया अरेस्ट
शुक्रवार की रात गैंग बनाकर डकैती डालने निकले बदमाशों को गश्त के दौरान एसओ सौरभ राय ने दबोच लिया। उनके पास से चोरी-डकैती में इस्तेमाल किए जाने वाले उपकरण, असलहे और कई सामान बरामद हुए हैं। एसओ ने बताया कि बैंक में घुसे बदमाशों की सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तलाश की जा रही थी। बदमाशों ने गैंग ने 23 और 30 अक्टूबर को दो बैंक में चोरी की कोशिश की थी।

पुलिस ने इनको किया गिरफ्तार

1. रोहन पुत्र संजय जायसवाल, निवासी- जंगल झझवा टोला सुकुलपुरा।

2.जितेन्द्र कुमार भारती पुत्र सुदामा, निवासी -रानाडीह।

3.श्रवण चौहान पुत्र राजेश चौहान, भरवल, जंगल अगही।

4. नितेश चौहान पुत्र भजुराम,

5. किशुन चौधरी पुत्र शेषनाथ चौधरी, रखुआखोर

पांच युवकों को अरेस्ट किया
शुक्रवार की रात गश्त में पांच युवकों को अरेस्ट किया। वे डकैती डालने की योजना बना रहे थे। पूछताछ में बदमाशों ने बैंक में चोरी करने की कोशिश में शामिल होना बताया। बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से इनकी पहचान हुई है।

सौरभ राय, एसओ पीपीगंज

Posted By: Inextlive