kanpur@inext.co.in kanpur : आरजू मर्डर केस में पति अमनदीप और अन्य ससुराल वाले खुद को पाक साफ बता रहे हों लेकिन फोरेंसिक टीम को घर से कई अहम सबूत हाथ लगे हैं. मंडे को नौब

- फोरेंसिक टीम को जांच में जमीन और दीवार पर मिले खून के निशान

- क्राइम सीन का रिक्रिएशन कर पुलिस ने परिजनों से की पूछताछ

>kanpur@inext.co.in

KANPUR : आरजू मर्डर केस में पति अमनदीप और अन्य ससुराल वाले खुद को पाक साफ बता रहे हों लेकिन फोरेंसिक टीम को घर से कई अहम सबूत हाथ लगे हैं। मंडे को नौबस्ता केशव नगर स्थित अमनदीप के फ्लैट पर पहुंची फोरेंसिक टीम को बाथरूम से खून के धब्बे मिले हैं। इन धब्बों को केमिकल डालकर मिटाने के भी साक्ष्य हैं। टीम ने कमरे में पड़ी आरजू की चूडियां और चप्पलों को भी जब्त किया। दीवार पर कुछ निशान देख कर उसके सैंपल व कमरे में मिले बालों को भी जांच के लिए जब्त किया। फोरेंसिक टीम ने क्राइम सीन का रिक्रिएशन किया।

रिपोर्ट का इंतजार

फॉरेंसिक टीम के साथ एसपी साउथ दीपक भूकर, सीओ गोविंदनगर आलोक पांडेय व थाने का फोर्स भी पहुंचा। यहां जांच टीम ने बाथरूम में केमिकल डाल कर जांच की तो जुर्म के पन्ने खुलने लगे। एसपी साउथ दीपक भूकर ने बताया कि टीम को बाथरूम और दीवार पर खून के कुछ धब्बे मिले हैं। टीम की रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं पुलिस ने अमनदीप के पिता आरसी गुप्ता को ग्रीन सिगनल दे दिया है लेकिन जिला छोड़कर न जाने की चेतावनी भी दी।

ये थी वारदात

मध्यप्रदेश के शहडोल निवासी 26 साल की आरजू की शादी इसी साल 8 दिसंबर को सॉफ्टवेयर इंजीनियर अमनदीप गुप्ता से हुई थी। बीते फ्राईडे को ससुरालीजनों ने मायके पक्ष को आरजू की बाथरूम में फिसलने से मौत की खबर दी। लेकिन पोस्टमार्टम में रिपोर्ट में आरजू की मौत का कारण दम घुटना बताया गया था। इस पर पुलिस ने सतर्कता दिखाते हुए फ्लैट में स्थित आरजू के कमरे को फोरेंसिक जांच के लिए सील कर दिया था। वहीं आरजू के पिता की तहरीर पर ससुरालीजनों के खिलाफ दहेज हत्या का केस दर्ज कराया।

Posted By: Inextlive