kanpur@inext.co.in kanpur :: रिश्तेदारी में अंतिम संस्कार से लौट रहे परिवार को यशोदा नगर फ्लाईओवर पर ट्रक ने कार को सामने से टक

- यशोदा नगर फ्लाईओवर पर कार ट्रक से भिड़ी, ड्राइवर की मौत, दो घायल हैलट में भर्ती

-नौबस्ता चौराहे से फतेहपुर जाने के लिए रांग साइड से फ्लाईओवर पर चढ़ गए थे कारसवार

>kanpur@inext.co.in

KANPUR :: रिश्तेदारी में अंतिम संस्कार से लौट रहे परिवार को यशोदा नगर फ्लाईओवर पर ट्रक ने कार को सामने से टक्कर मार दी। कार चला रहे ड्राइवर की मौके पर ही मौैत हो गई। वहीं बगल की सीट पर बैठे बुजुर्ग और पीछे बैठे युवक को गंभीर हालत में हैलट में भर्ती कराया गया। कार सवार फतेहपुर के रहने वाले हैं और आवास विकास से नौबस्ता आकर जानकारी न होने की वजह से गलत साइड से फ्लाईओवर पर चढ़ गए थे।

अंतिम संस्कार में आए थे

फतेहपुर के आबूनगर निवासी सुरेश चौधरी प्रॉपर्टी डीलर हैं। थर्सडे को वह अपने पिता रामकृपाल के साथ कार से नौबस्ता आवास विकास में रिश्तेदार की गमी में आए थे। अंतिम संस्कार में शामिल होने के बाद वह फतेहपुर लौट रहे थे। गाड़ी ड्राइवर रिंकू चला रहा था। सुरेश ने बताया कि चौराहे के दूसरी तरफ जाम लगा होने के कारण रिंकू ने नौबस्ता चौराहे से रांग साइड से गाड़ी फ्लाईओवर पर चढ़ा दी। महज एक किलोमीटर चलते ही यशोदा नगर हाईवे पर सामने से आ रहे तेज रफ्तार ने टक्कर मार दी।

बॉडी काटकर निकाला

आमने-सामने हुई टक्कर में कार की बॉडी पूरी तरह से डैमेज हो गई। बॉडी काटकर रिंकू का शव निकालकर पोस्टमार्टम भेजा गया। वहीं हादसे के बाद मौके पर लंबा जाम लग गया। क्रेन से ट्रक और कार हटवाकर जाम खुलवाया गया। रिंकू के भाई राजन ने बताया कि रिंकू दो रातों से सोया नहीं था। सुरेश उसे जबरदस्ती कानपुर ले आए थे। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर चालक की तलाश शुरू कर दी है।

Posted By: Inextlive