kanpur@inext.co.in kanpur : चकेरी पुलिस ने मां बेटी के रेप के आरोपी को अरेस्ट कर लिया. आरोपी काफी दिनों से दोनों को साथ न रहने पर जान से मारने की धमकी दे रहा था. आरोपी से छिपकर मां-बेटी शिवकटरा में रह

- लंबे समय से मां-बेटी को कर रहा था परेशान

- चकेरी थाने में पीडि़ता ने दर्ज कराई थी रिपोर्ट

>kanpur@inext.co.in

KANPUR : चकेरी पुलिस ने मां बेटी के रेप के आरोपी को अरेस्ट कर लिया। आरोपी काफी दिनों से दोनों को साथ न रहने पर जान से मारने की धमकी दे रहा था। आरोपी से छिपकर मां-बेटी शिवकटरा में रह रही थीं ट्यूजडे को आरोपी ने मां बेटी के किडनैप करने की कोशिश की। विरोध करने पर मारपीट की। हंगामा देख आस-पास के लोगों ने विरोध करते हुए पुलिस को बुला लिया और आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया। लोगों ने आरोपी की जमकर पिटाई भी की।

किराए पर रहती थी पीडि़ता

पीडि़ता ने बताया कि वह बर्रा-सात में आरोपी राजन सचान के मकान में किराए पर रहती थी। पीडि़ता के मुताबिक उनकी 11 साल की बेटी और 14 साल का बेटा था। दोनों बच्चों की हत्या करने की धमकी देकर आरोपी कई महीने तक रेप करता रहा। आरोपी की नजर उनकी बेटी पर गलत थी। छेड़छाड़ का विरोध करने पर आरोपी ने दोनों की जमकर पिटाई की। इसे देखकर पीडि़ता ने मकान खाली कर दिया और लाल बंगले में किराए पर मकान लेकर रहने लगी। राजन ने यहां भी उसका पीछा नहीं छोड़ा। परेशान होकर शिवकटरा में मकान किराए पर ले लिया।

गाली गलौज करते हुए किडनैप की कोशिश की

पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि 22 जून को वह काम पर गई थी। दोनों बच्चच् घर में अकेले थे। इसी बीच राजन अपने साथियों के साथ आ गया और बच्चच् को अपने साथ जबरन ले जाने लगा। स्थानीय लोगों ने विरोध करते हुए राजन को पीट दिया और पुलिस और पीडि़ता को जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Posted By: Inextlive