-बर्रा थानाक्षेत्र का मामला, मिठाई दुकानदार की बेटी थी

-कूलर के सामने लेटने को लेकर बहन से झगड़ा हुआ था

-गुस्से में फांसी लगाई, घर पर पसरा सन्नाटा

KANPUR : बर्रा में सोमवार की रात बहन से झगड़ा होने पर बीए की छात्रा ने फांसी लगाकर जान दे दी। सुबह पिता उसको फंदे से उतारकर इस उम्मीद में हॉस्पिटल ले गए कि शायद वो बच जाए, लेकिन उसको मृत घोषित किए जाने से उनकी उम्मीद टूट गई। घर पर मातम पसर गया। बहन रोते हुए खुद को कोस रही थी कि काश वो बहन से झगड़ा न करती तो शायद वो जिन्दा होती।

मां ने डांटकर कराया शांत

बर्रा-6 में रहने वाले कुलदीप गुप्ता की मिठाई की दुकान है। उनके परिवार में पत्नी तपेश्वरी देवी, तीन बेटी पूजा, आरती, सोनम (22) और बेटा अमन थे। जिसमें सोनम बीए की छात्रा थी। वो रात को खाना खाने के बाद रूम पर सोने चली गई। वो कूलर के सामने लेटी थी कि बड़ी बहन वहां पहुंच गई। वो सोनम को कूलर के सामने से हटाकर खुद वहां पर लेट गई। जिसे लेकर दोनों में झगड़ा हो गया। शोर शराबा होने पर मां ने दोनों को डांटकर शांत करा दिया। इसके बाद सब लोग सो गए। गुस्से में सोनम रूम से छत पर चली गई। देर रात को उसने ऊपरी मंजिल के कमरे में जाकर फांसी लगाकर जान दे दी।

कुछ और कहानी तो नहीं

सुबह कुलदीप टहलने के लिए उठे तो सोनम की लाश को देख उनके होश उड़ गए। इलाकाई लोगों की मदद से कुलदीप सोनम को फंदे से उतारकर हैलट ले गए। उन्हें उम्मीद थी कि शायद वो बच जाए, लेकिन डॉक्टर्स ने उसको मृत घोषित कर दिया। उसके बाद वे शव को घर ले गए। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम भेज दिया। वहीं, कुछ लोग सोनम के सुसाइड के पीछे कुछ और कहानी बयां कर रहे हैं। उनका कहना है कि सोनम ने बहन से झगड़ा होने पर जान नहीं दी है, बल्कि इसके पीछे कोई और रीजन है। पुलिस का कहना है कि पड़ताल चल रही है। जल्द ही सच्चाई का पता चल जाएगा।

Posted By: Inextlive