KANPUR : पहले शादी का झांसा देकर विश्वास में लिया. उसके बाद किराए का कमरा लेकर पत्नी की तरह साथ में रखा. जब युवती प्रेगनेंट हो गई तो आरोपी सिपाही ट्रांसफर कराकर झांसी चला गया. पीडि़ता बिठूर थाने के चक्कर लगाती रही लेकिन पुलिस

- डीआईजी के आदेश पर केस दर्ज, प्रेगनेंट लवर को छोड़ भागा पुलिसकर्मी

>

KANPUR : पहले शादी का झांसा देकर विश्वास में लिया। उसके बाद किराए का कमरा लेकर पत्नी की तरह साथ में रखा। जब युवती प्रेगनेंट हो गई तो आरोपी सिपाही ट्रांसफर कराकर झांसी चला गया। पीडि़ता बिठूर थाने के चक्कर लगाती रही, लेकिन पुलिस ने उसकी एक न सुनी। आखिर डीआईजी के दर से उसे न्याय मिला। डीआईजी के आदेश के बाद रिपोर्ट दर्ज की गई है। साथ ही एक रिपोर्ट आरोपी सिपाही की तैनाती वाले जिले में एसएसपी को भेजा गया है।

लगभग ढाई साल से टच में

वीमेन सिक्यूरिटी वीक के दौरान ये सनसनीखेज मामला थाना क्षेत्र बिठूर का है। पीडि़ता मंधना की रहने वाली है। पीडि़ता के मुताबिक लगभग ढाई साल पहले वह शहर कोतवाली में तैनात सिपाही प्रवीन कुमार के संपर्क में आई थी। दोनों में लव हो गया। पीडि़ता के मुताबिक आरोपी सिपाही ने शादी का झांसा दिया। इसके बाद पीडि़ता को किराए का कमरा लेकर रख लिया। आस पास के लोगों को पति-पत्नी ही बताता रहा। पीडि़ता के मुताबिक जब वह प्रेगनेंट हो गई तो आरोपी ने शादी से इंकार कर दिया। इतना ही नहीं उसने अपना ट्रांसफर दूसरे जिले में करा लिया।

Posted By: Inextlive