kanpur@inext.co.in kanpur : ग्वालटोली में सेल्समैन नवीन शर्मा की हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया है. हत्या नवीन के दोस्त की मां ने बेटी के साथ मिलकर अपने प्रेमी से कराई थी. क्योंकि कुछ दिन प

-पुलिस ने किया नवीन हत्याकांड का खुलासा, मां-बेटी ने प्रेमी से कराई थी ग्वालटोली में सेल्समैन की हत्या

>kanpur@inext.co.in

KANPUR : ग्वालटोली में सेल्समैन नवीन शर्मा की हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। हत्या नवीन के दोस्त की मां ने बेटी के साथ मिलकर अपने प्रेमी से कराई थी। क्योंकि कुछ दिन पहले नवीन ने दोस्त की बहन को एक युवक संग आपत्तिजनक हालत में देखकर शिकायत की तो दोस्त ने बहन को बेरहमी से पीटा था। वहीं नवीन ने दोस्त को उसकी गैरहाजिरी में इलाके के लोहार रंजीत उर्फ पाले के भी उसके घर आने-जाने की बात बताई थी। मां-बेटी की आजादी के रास्ते में आने के कारण उन्होंने रंजीत उर्फ पाले को मोहरा बनाकर नवीन को रास्ते से हटा दिया। पुलिस ने आरोपी मां-बेटी व प्रेमी लोहार को जेल भेज दिया।

कारनामों की देता था खबर

डीसीपी वेस्ट संजीव त्यागी ने बताया कि फ्राईडे दोपहर करीब एक बजे नवीन माल सप्लाई कर लौट रहा था तो अपने दोस्त के घर पहुंचा। जहां दोस्त का पूरा परिवार झोपड़ी बनाने के लिए सामान एकत्र कर रहा था। नवीन भी उनकी मदद करने लगा। उनके साथ टेफ्को की बंद टेनरी में लकड़ी व सीमेंट की चादरें लेने गया। यहां मौका देखकर रंजीत उर्फ पाले ने तार से गला कसकर नवीन को मौत के घाट उतार दिया था। जांच में सामने आया है कि दोस्त की मां व बहन ने ही नवीन की हत्या कराई, क्योंकि वह उनकी आशनाई की सूचना पूरे परिवार को देता था।

टेनरी में ही फेंका फोन

रंजीत उर्फ पाले ने बताया कि ई-रिक्शा चालक की पत्नी से उसके संबंध हैं। इसकी जानकारी नवीन को हो गई थी। इसी के बाद नवीन को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया। पाले ने बताया कि उसकी नजर प्रेमिका की बेटी पर भी थी। रंजीत ने बताया कि हत्या के बाद नवीन की जेब से निकले करीब सवा सौ रुपये के सिक्के और उसका फोन ई रिक्शा चालक की बेटी को दिया था। उसने पैसे रख लिए थे, लेकिन फोन स्विच ऑफ करके फेंक देने के लिए कहा। रंजीत ने फोन वापस टेनरी में ही फेंक दिया था। पुलिस ने फोन बरामद कर लिया।

कीचड़ से निकलते थे देखा था

ई रिक्शा चालक ने बताया कि उनकी पत्नी और बेटी ने उन्हें शनिवार दोपहर बताया कि उन्हें शक है कि नवीन की हत्या हो गई है। उन्होंने भी फ्राईडे शाम रंजीत को कीचड़ में सने हुए टेनरी से निकलते देखा था। उसी वक्त से नवीन भी गायब था। इसलिए संडे सुबह चालक ने नवीन के घर जाकर उसके परिजनों को टेनरी में ढूंढने के लिए कहा था। परिजन पहुंचे तो शव बरामद हो गया।

Posted By: Inextlive