kanpur@inext.co.in kanpur : गोविंद नगर में वेडनसडे देर शाम घोसी बिल्डिंग में गड़रियनपुरवा निवासी रवि कठेरिया की जलकर मौत हो गई थी. देर रात सू

-मुआवजा और फैक्ट्री मालिक के खिलाफ कार्रवाई की मांग, जाम लगाकर किया हंगामा

-सीओ के आश्वासन पर शांत हुए परिजन, मालिक पर लगाया दरवाजा बंद करने का आरोप

>kanpur@inext.co.in

kanpur : गोविंद नगर में वेडनसडे देर शाम घोसी बिल्डिंग में गड़रियनपुरवा निवासी रवि कठेरिया की जलकर मौत हो गई थी। देर रात सूचना पर पहुंचे परिजनों और रवि के साथियों ने घोसी बिल्डिंग के बाहर और थाने के सामने फैक्ट्री मालिक को रवि की मौत का जिम्मेदार बताते हुए जमकर हंगामा किया। थर्सडे को पोस्टमार्टम के बाद परिजन शव लेकर गड़रियनपुरवा चार खंभा चौराहे पहुंचे और शव सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। ख् घंटे तक लगे जाम के बाद सीओ गोविंद नगर और फजलगंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों को कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम हटवाया।

प्लास्टिक फैक्ट्री में काम करता था

फ्भ् साल का रवि घोसी बिल्डिंग के थर्ड फ्लोर में रहने वाले एमके बजाज की प्लास्टिक फैक्ट्री में काम करता था। परिवार में दो भाई ब्रजेश और छोटू, पत्नी सुनीता दो बेटे रिषभ और अभिषेक हैं। पूरे परिवार की जिम्मेदारी रवि पर थी। परिजनों के मुताबिक देर शाम साढ़े छह बजे रवि काम से वापस आया था। साढ़े सात बजे फैक्ट्री मालिक का फोन आया था। उन्होंने उसे गोविंद नगर स्थित फ्लैट पर बुलाया था। जहां हादसा हो गया। हादसे में चौथी मंजिल पर फंसने की वजह से उसकी मौत हो गई।

श्वास नली में िमला कार्बन

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक रवि की श्वास नली में कार्बन जमा हुआ पाया गया। यानी कि आग के दौरान जब सांस ली गई तो धुआं अंदर चला गया, जिससे दम घुट गई और रवि की मौत हो गई।

वेडनसडे की कहानी वंदना की जुबानी

मेरे ससुर प्रेम बजाज पैरालाइज्ड हैं। घर में आग लगने के समय सास थीं। मैं ससुर की दवा लेने मेडिकल स्टोर गई थी। आशीष ने फोन करके आग की जानकारी दी। जब तक घर पहुंचती सास ससुर को नीचे उतारा जा चुका था। आग की जानकारी अपने पति नरेंद्र बजाज को दी। थर्ड फ्लोर पर दो फ्लैट हैं। एक में सास-ससुर और दूसरे में हम पति-पत्नी रहते हैं। लॉबी में रखे इनवर्टर से आग शुरू हुई। उसके बाद पर्दे से छूती हुई वाशिंग मशीन में पहुंच गई। देखते ही देखते आग ने पूरी गृहस्थी तहस-नहस कर दी।

Posted By: Inextlive