kanpur@inext.co.in kanpur : बिठूर-गंगा बैराज मार्ग पर 12 जनवरी की सुबह बाइक से स्कूल जाते समय वैन की टक्कर से घायल हुए पीपीएन इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल ने ट्यूजडे सुबह दम तोड़ दिया. मौत की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया.

- 12 जनवरी को सुबह बाइक से कॉलेज जाते समय वैन ने मारी थी टक्कर

>kanpur@inext.co.in

KANPUR : बिठूर-गंगा बैराज मार्ग पर 12 जनवरी की सुबह बाइक से स्कूल जाते समय वैन की टक्कर से घायल हुए पीपीएन इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल ने ट्यूजडे सुबह दम तोड़ दिया। मौत की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।

कॉलेज जाते समय हुआ था हादसा

परेड स्थित पीपीएन इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल राकेश कुमार यादव का घर मंधना में है। 12 जनवरी की सुबह करीब 8.30 बजे वह बाइक से कॉलेज जा रहे थे। गंगा बैराज मार्ग पर सामने से आ रही तेज रफ्तार वैन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी थी। हादसे में वे गंभीर घायल हो गए। रावतपुर स्थित निजी अस्पताल में एक सप्ताह तक इलाज चलने के बाद ट्यूजडे सुबह उन्होंने दम तोड़ दिया।

टैंकर की टक्कर से मिहला की मौत

बर्रा के कर्रही निवासी शिव कुमार दिवाकर अपनी पत्नी सरोजनी दिवाकर के साथ ट्यूजडे देर शाम बाइक से अहिरवां बहन के घर जा रहे थे। रामादेवी हाईवे पर पीछे से आ रहे टैंकर ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे पीछे बैठी सरोजिनी देवी उछलकर दूर जा गिरीं। इसी दौरान भागने की कोशिश कर रहे टैंकर चालक ने टैंकर सरोजिनी देवी के ऊपर चढ़ा दिया। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि शिवकुमार गंभीर घायल हो गए।

Posted By: Inextlive