- बाइक सवार पिता-पुत्र को कार ने मारी टक्कर, ट्रक ने बैक करते वक्त महिला टेनरीकर्मी को कुचला

KANPUR: चकेरी में सैटरडे सुबह दो अलग-अलग हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। चकेरी मोड़ के पास सामने से आई कार ने बाइक सवार पिता-पुत्र को टक्कर मार दी। वहीं जाजमऊ में ट्रक बैक करते वक्त एक महिला उसकी चपेट में आकर कुचल गई। जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों की शिनाख्त कर उनके परिजनों को सूचना दी और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

सामने से आई कार ने

प्रतापगढ़ निवासी बृजेश यादव (43) और उनका बेटा अरुण (21) दोनों रूमा में काम करते थे। अरुण के साथी कर्मचारियों के मुताबिक उनके परिवार में मां विद्यावती और तीन अन्य भाई है। पिता बृजेश एक दिन पहले ही बेटे को गांव ले जाने के लिए आए थे। सैटरडे तड़के दोनों बाइक से निकले थे। इस दौरान चकेरी मोड़ हाईवे पर सामने से आई कार ने बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। कार का ड्राइवर मौके से भाग गया। वहां से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद दोनों को कांशीराम अस्पताल ले जाया गया। जहां उनकी इलाज के दौरान थोड़ी देर में मौत हो गई।

बेटा बच गया मां की मौत

जाजमऊ ताड़बगिया निवासी रामबाबू की पत्‍‌नी शांति देवी (45)) और बेटा धर्मेद दोनों वाजिदपुर में एक टेनरी में काम करते थे। दोनों सुबह टेनरी जा रहे थे। इस दौरान रास्ते में धर्मकांटे के पास एक ट्रक वाला ट्रक बैक रहा था जो अचानक बेकाबू हो गया। जिसकी चपेट में आई शांति देवी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बेटा धर्मेद्र बच गया। मौके पर मौजूद लोगों ने ट्रक ड्राइवर को पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी। मौकै पर पहुंची पुलिस ट्रक और ड्राइवर को पकड़ कर पुलिस चौकी ले गई।

Posted By: Inextlive