kanpur@inext.co.in kanpur : इंजीनियर आरजू कटारे हत्याकांड में शहडोल मध्य प्रदेश के तमाम नेताओं व संगठनों के पदाधिकारियों ने सीएम योगी आदित्यनाथ को एक पत्र भेजा है. जिसमें आरजू को

- आरजू हत्याकांड में परिजन नहीं मान रहे हादसे में हुई मौत

- सीएम को 33 संगठनों ने पत्र भेज लगाई न्याय की गुहार

>kanpur@inext.co.in

KANPUR : इंजीनियर आरजू कटारे हत्याकांड में शहडोल (मध्य प्रदेश) के तमाम नेताओं व संगठनों के पदाधिकारियों ने सीएम योगी आदित्यनाथ को एक पत्र भेजा है। जिसमें आरजू को न्याय दिलाने की मांग की गई है। फरार आरोपियों को जल्द से जल्द जेल भेजने के साथ मामला फास्ट ट्रैक कोर्ट में भी चलाने की मांग की गई है।

पति जेल भेजा जा चुका

नौबस्ता के डब्ल्यू ब्लॉक में नवविवाहिता आरजू कटारे की घर पर ही 25 दिसंबर को हत्या कर दी गई थी। उनके पिता नीरज कटारे ने आरजू के पति अमनदीप समेत अन्य ससुराल वालों पर दहेज हत्या का केस दर्ज कराया है। अमनदीप को पुलिस जेल भेज चुकी है। आरजू के परिजन शहडोल के रहने वाले हैं। स्थानीय लोगों ने आरजू को न्याय दिलाने के लिए एकजुट हो गए हैं। इसके लिए वहां के विधायक व अन्य नेताओं समेत संगठनों ने सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र भेजा है। जिसमें कहा गया है कि दहेज के लालच में आरजू को मारा गया। केवल पति जेल गया है जबकि अन्य आरोपी अभी बाहर हैं। ये आरोपी जांच को प्रभावित कर सकते हैं। जल्द से जल्द उनकी भी गिरफ्तारी की जाए।

इन्होंने लिखा लेटर

जय सिंह - एमएलए जयसिंह नगर विधानसभा शहडोल

मनीषा सिंह - एमएलए जैतपुर विधानसभा शहडोल

कमल प्रताप सिंह - भाजपा जिलाध्यक्ष शहडोल

आजाद बहादुर सिंह - कांग्रेस जिलाध्यक्ष शहडोल

उर्मिला कटारे - , शहडोल नगरपालिका परिषद अध्यक्ष

अन्य कई नेताओं व कुल 33 संगठन

Posted By: Inextlive