KANPUR: सोशल मीडिया पर सेल्फी यूथ की पसंद बन गई है. कोई परिवार वालों के साथ सेल्फी लेकर डीपी पर लगाता है तो कोई गर्लफ्रेंड के साथ. फेसबुक पर इन सेल्फीज पर कितनी लाइक और कितने कमेंट आए? इस बात की होड़ लगी हु

- अवैध असलहे के साथ सेल्फी बनी यूथ की पसंद, 24 घंटे में एक और मामला, पुलिस ने किया अरेस्ट

>KANPUR: सोशल मीडिया पर सेल्फी यूथ की पसंद बन गई है। कोई परिवार वालों के साथ सेल्फी लेकर डीपी पर लगाता है तो कोई गर्लफ्रेंड के साथ। फेसबुक पर इन सेल्फीज पर कितनी लाइक और कितने कमेंट आए? इस बात की होड़ लगी हुई है। लेकिन यूथ में एक नया ट्रेंड आया है। शौक और जानकारी न होने पर यूथ अवैध असलहे के साथ सेल्फी लेकर सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं। बीते 24 घंटे में जिले में ये दूसरा मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर वायरल होने वाली ये तस्वीर चकेरी के तीनखंभा जाजमऊ निवासी अभिलाष साहू की हैं।

वारदात के इरादे से

पुलिस के मुताबिक कुछ दिन पहले ही अभिलाष की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी। जिसमें अभिलाष घर के अंदर तमंचा लेकर बैठा है। इसकी जानकारी जब पुलिस को हुई तो पुलिस ने तस्वीर के मुताबिक युवक की तलाश शुरू की। पुलिस के मुताबिक 24 साल का अभिलाष वाजिदपुर ढाल के पास किसी वारदात को अंजाम देने के लिए खड़ा था। उसे गिरफ्तार कर लिया गया। परिवारवालों की माने तो उनके बेटे के खिलाफ कोई शिकायत नहीं थी। उसके बाद भी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

''तमंचे के साथ युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। आरोपी की क्रिमिनल हिस्ट्री की जानकारी की जा रही है.''

रवि श्रीवास्तव, थाना प्रभारी चकेरी

Posted By: Inextlive