- वाहन जुलूस में निकले आंदोलनकारी घोषित मुद्दों पर अडिग

- जल्द निस्तारण न होने पर बीएसए कार्यालय में देंगे धरना

फतेहपुर: बीएसए और शिक्षामित्र-शिक्षक संगठन के बीच पैदा हुई दरार खत्म न होने से सड़कों पर सैलाब उमड़ा। आंदोलनकारियों ने सड़कों पर उतर कर बीएसए के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। आरपार की लड़ाई लड़े जाने का संकल्प दोहराया।

धरना स्थल नहर कॉलोनी मैदान से शहर के विभिन्न मार्गो में जुलूस निकला गया। दो पहिया और चार पहिया वाहनों से निकले शिक्षक-शिक्षामित्रों ने बीएसए के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली। आरोप लगाया कि 24 सूत्रीय मांगों में बीएसए द्वारा किसी भी समस्या का पूर्ण निस्तारण नहीं किया गया। हक-ओ-हुकूक की लड़ाई में पीछे न हटने की मंशा जाहिर की। कहाकि अगर जल्द समस्याएं निस्तारित न की गई तो पुन: बीएसए कार्यालय में धरना दिया जाएगा। भारी काफिले में निकल कर एकता का परिचय दिया। शक्ति प्रदर्शन कर लंबित मांगों को जल्द निस्तारण की मांग की। काफिले में प्राशिसं राजेंद्र सिंह, मंत्री विजय त्रिपाठी, शिक्षामित्र एसोसिएशन के अध्यक्ष विजय सिंह गौर, मंत्री शिव कुमार यादव, प्राशिसं के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अमित त्रिवेदी, अखिलेश सिंह भदौरिया, खजुहा ब्लाक अध्यक्ष बलराम सिंह, विक्रम यादव, शैलेंद्र भदौरिया, ठाकुरदीन सिंह, अनुराग श्रीवास्तव, दिग्विजय सिंह, विमल कुशवाहा, आशीष पाण्डेय, मो। हसन, शैलेंद्र प्रताप सिंह, गजेंद्र सिंह, राम बहादुर, सुनील, अनुपम पटेल आदि मौजूद रहे।

भाकियू ने किया समर्थन

भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष राजेश सिंह चौहान ने अनिश्चितकालीन धरने को जायज ठहराया। कहाकि बीएसए से डरने की जरूरत नहीं है। ऐसे मनमाने बीएसए को सबक सिखाने के काम में यूनियन साथ देगी। प्रदेश अध्यक्ष ने शिक्षकों को ताकीद की है कि वह स्कूलों में जाने की लेटलतीफी से बचें, सही समय से पहुंचे। शिक्षकों की यही कमजोरी है इसे दूर करें।

Posted By: Inextlive