- शहर कोतवाली के गांव मगरवारा में हुई घटना, बीए का स्टूडेंट था

- पिता ने कहा काफी समय से मानसिक रोग से था पीडि़त

UNNAO: शहर कोतवाली के गांव मगरवारा में सोमवार को बीए के स्टूडेंट ने पिता की लाइसेंसी बंदूक से गोलीमार कर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या किन कारणों से की, वैसे तो रहस्य बना है पर पिता का कहना है कि वह काफी समय से मानसिक रोग से ग्रसित था। इसी के चलते उसने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। गोली की तलाश के लिए शव का एक्सरे कराया गया।

माथे से सटाकर चलाई गोली

मगरवारा निवासी वेदप्रकाश तिवारी शहर के दहीचौकी आद्योगिक क्षेत्र की एक फैक्ट्री में सिक्योरिटी गार्ड हैं। सोमवार को वह ड्यूटी से लगभग 9 बजे अपने घर पहुंचे। बंदूक को बक्से में रख वह दैनिक क्रिया करने चले गए। इसी बीच उनके पुत्र आदर्श तिवरी 17 वर्ष जो कि डीएवी कालेज, कानपुर में बीए फ‌र्स्ट ईयर का छात्र था, अपने पिता की बंदूक निकाल लाया और स्वयं को माथे से सटाकर गोली मार ली। उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

मानसिक रोग से था परेशान

फायर की आवाज सुनकर घर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे, तो देखा कि उसकी मौत हो चुकी है। पिता ने घटना की सूचना मगरवारा चौकी पुलिस को दी। कार्यकारी कोतवाल मौके पर पहुंचे और बंदूक को कब्जे में ले शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के पिता ने बताया कि वह काफी दिन से मानसिक रोग से परेशान था उसका इलाज भी चल रहा था। इसी कारण से उसने गोलीमार कर आत्महत्या कर ली। मृतक का बड़ा भाई चक्की कारखाना लगाए है, वह उनके साथ काम भी देखता था।

Posted By: Inextlive