- अपार्टमेंट्स में आने वाले हर एक व्यक्ति पर रखी जा रही नजर

- एलडीए की ओर से नियमित रूप से कराया जा रहा सेनेटाइजेशन

LUCKNOW: कोविड का संक्रमण धीरे धीरे अपार्टमेंट्स को अपनी जद में लेता जा रहा है। वैसे तो लगभग सभी अपार्टमेंट्स में कोरोना केस सामने आ चुके हैं, लेकिन अधिक केस मिलने की वजह से शुक्रवार को सृष्टि अपार्टमेंट को सील कर दिया गया है। यहां पर माइक्रो कंटेनमेंट जोन बनाया गया है। वहीं कोरोना के संक्रमण की रफ्तार को देखते हुए अपार्टमेंट्स में रहने वाले खासे खौफ जदा हैं।

रोज सेनेटाइजेशन हो रहा

एलडीए की ओर से रोजाना हर एक अपार्टमेंट में सेनेटाइजेशन कराया जा रहा है। इसके साथ ही सभी अपार्टमेंट में कोविड हेल्प डेस्क भी बनाई गई है, जिसके माध्यम से अपार्टमेंट में रहने वाले आवंटियों को कोविड गाइडलाइंस से अवगत कराया जा सके। वहीं हेल्प डेस्क के माध्यम से अपार्टमेंट में आने वाले लोगों पर भी खासी नजर रखी जा रही है। उनका पूरा ब्यौरा एकत्रित किया जा रहा है। हालांकि सतर्कता संबंधी कदम उठाए जाने के बावजूद अपार्टमेंट्स में कोरोना तेजी से फैल रहा है।

एक एक फ्लैट सील करना मुश्किल

एलडीए के सामने एक एक फ्लैट सील करना मुश्किल है। ऐसे में आवंटियों से अपील की जा रही है कि कोरोना संबंधी लक्षण मिलते ही तुरंत जानकारी दें, जिससे तत्काल चिकित्सा मुहैया कराई जा सके। अपार्टमेंट्स में रहने वाले सीनियर सिटीजंस पर भी खासी नजर रखी जा रही है और आवंटियों से अपील की जा रही है कि फ्लैट्स में रहने वाले सीनियर सिटीजंस का वैक्सीनेशन जरूर करवाएं।

Posted By: Inextlive