-तालकटोरा एरिया में दवा लेने गई युवती रहस्यमय हालात में लापता

-अज्ञात शख्स ने युवती की मां को किया फोन

-मां की तहरीर पर पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

LUCKNOW : तालकटोरा एरिया में बीती 9 दिसंबर को घर से दवा लेने निकली युवती रहस्यमय हालात में लापता हो गई। परिजनों ने युवती की तलाश शुरू की लेकिन, इसी बीच उसकी मां को अज्ञात शख्स ने कॉल कर बताया कि उनकी लड़की उसके कब्जे में है। यह सुनकर परिजनों के होश उड़ गए। उन्होंने फौरन पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर कॉल करने वाले शख्स के नंबर को सर्विलांस पर लेकर पड़ताल शुरू कर दी है।

देने लगा धमकी

इंस्पेक्टर तालकटोरा सियाराम राम के मुताबिक, राजाजीपुरम एरिया में रहने वाली 20 वर्षीया सीमा (बदला नाम) बीती 9 दिसंबर को घर से दवा लेने की बात कहकर निकली थी। जब देररात तक वह वापस घर नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। पर, उसका कोई सुराग नहीं लग सका। अगले दिन सुबह सीमा की मां के मोबाइल फोन पर एक अज्ञात शख्स ने कॉल किया। खुद को सलमान बता रहे शख्स ने उन्हें बताया कि सीमा उसके कब्जे में है और उसे तीन महीने बाद छोड़ दिया जाएगा। सलमान की बात सुनते ही सीमा की मां के होश उड़ गए। इतना कहने के बाद सलमान ने कॉल डिसकनेक्ट कर दी। परिजनों ने दोबारा उस नंबर पर कॉल किया। सलमान ने कॉल रिसीव की लेकिन, इस बार वह उन्हें धमकी देने लगा कि अगर दोबारा कॉल किया या पुलिस को इसकी सूचना दी तो ठीक नहीं होगा।

पुलिस पड़ताल में जुटी

जब सीमा शुक्रवार तक वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने तालकटोरा थाने में इसकी शिकायत की। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर सलमान के मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर लेकर पड़ताल शुरू कर दी। परिजनों ने अनहोनी की आशंका जताई वहीं, पुलिस मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देख रही है। इंस्पेक्टर राम ने बताया कि सर्विलांस से आरोपी की लोकेशन ट्रेस कर ली गई है। उसे जल्द अरेस्ट कर सीमा को सकुशल बरामद कर लिया जाएगा।

Posted By: Inextlive