- छात्र सभा के पूर्व अध्यक्ष राहुल सिंह को सीएम ने पार्टी से निकाला

- पहली पत्नी ने सोशल मीडिया पर सीएम अखिलेश से की थी शिकायत

LUCKNOW: समाजवादी छात्रसभा के पूर्व अध्यक्ष और सपा नेता राहुल सिंह को सीएम अखिलेश यादव ने पार्टी से निष्कासित कर दिया है। राहुल ने अपनी पहली पत्नी को धोखा देकर दूसरी शादी रचा ली। उसकी पहली पत्नी ने सीएम से सोशल मीडिया पर शिकायत की थी। जिसके बाद सीएम ने ये एक्शन लिया। सीएम ने पुलिस अधिकारियों को राहुल के खिलाफ कानूनी कार्रवाई के निर्देश भी दिए। जिसके बाद राहुल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

2009 में हुई थी पहली शादी

मूलरूप से बलिया निवासी राहुल सिंह परिवार समेत गोमती नगर विस्तार में रहता है। राहुल की पहली शादी 2009 में होटल व्यवसाई की बेटी से हुई थी। उसका एक 6 वर्ष का बेटा भी है। करीब तीन साल पहले राहुल की पत्नी से अनबन हो गई थी। तब से दोनों अलग रह रहे थे। राहुल का कहना है कि पत्नी मायके में रहती थी और उससे तलाक लेने की प्रक्रिया चल रही थी।

जान से मारने की दी धमकी

राहुल ने पहली पत्नी के रहते हुए 11 जुलाई को दूसरी शादी की थी। पहली पत्नी का कहना है कि उसने शादी का विरोध किया तो राहुल ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी। उसने सोशल मीडिया का सहारा लेकर सीएम अखिलेश यादव से इसकी शिकायत की थी। जिसके बाद तत्काल सीएम ने कड़ा एक्शन लिया।

सीएम के निर्देश पर जागी पुलिस

सत्ता की हनक दिखाने वाले राहुल पर पुलिस भी हाथ नहीं डाल रही थी। पहली पत्नी ने महानगर थाने से दूसरी शादी करने की शिकायत की थी। मामला सीएम तक पहुंचने पर महानगर पुलिस ने आनन-फानन में राहुल सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया और शुक्रवार को उसकी गिरफ्तारी भी कर ली। राहुल के खिलाफ चोरी छिपे दूसरी शादी करने और पहली पत्नी को मारने पीटने व जान से मारने की धमकी के मामले में केस दर्ज किया है।

Posted By: Inextlive