- हुसैनगंज एरिया से शुक्रवार शाम हुआ था लापता

- बहुखंडीय मंत्री आवास के पीछे खेल रहे बच्चों ने देखी लाश

- पुलिस सिर तलाशने में जुटी, डीएनए टेस्ट की तैयारी

LUCKNOW: हुसैनगंज एरिया से बीते शुक्रवार को लापता युवक की सिरकटी लाश हजरतगंज एरिया में मिलने से सनसनी फैल गई। बहुखंडीय मंत्री आवास के पीछे नाले किनारे खेल रहे बच्चों ने लाश पड़ी देख इसकी इंफॉर्मेशन परिजनों को दी। जिसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा। जानकारी मिलने पर पहुंचे लापता युवक के परिजनों ने मृतक की शिनाख्त की। फिलहाल पुलिस ने लापता सिर की तलाश शुरू कर दी है। इसके साथ ही पुलिस मृतक और उसके परिजनों का डीएनए टेस्ट कराने की भी तैयारी में जुट गई है।

कुत्ते नोच रहे थे लाश

मंगलवार शाम करीब भ् बजे बहुखंडीय मंत्री आवास के पीछे स्थित मैदान में खेल रहे बच्चों ने नाले के कूड़े में फंसी लाश देखकर शोर मचाया। शोर शराबा सुनकर पहुंचे उनके परिजनों ने जब लाश देखी तो उनके होश उड़ गए। सड़ी-गली नग्न लाश का सिर गायब था और उसके दाहिने हाथ का अंगूठा व अंगुलियां भी नदारद थीं। लाश को कुत्ते नोच रहे थे। लोगों ने आनन-फानन में इसकी इंफार्मेशन पुलिस को दी। जानकारी मिलने पर पहुंची हजरतगंज पुलिस ने शहर भर के थानों को लाश मिलने की सूचना दी। जिसके बाद हुसैनगंज पुलिस भी नई बस्ती निवासी रजनी को साथ लेकर मौके पर पहुंची। रजनी ने लाश को देखकर उसकी शिनाख्त अपने बेटे रवि कुमार (फ्भ्) के रूप में की। जिसके बाद पुलिस ने बॉडी को सीलकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

डीएनए टेस्ट कराएगी पुलिस

झाडि़यों के बीच गंदे नाले में मिली लाश का सिर नदारद था। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि लाश देखने के बाद लग रहा था कि उसकी गला रेतकर हत्या करने के बाद पहचान छिपाने के लिये उसका सिर धड़ से अलग कर गायब कर दिया गया। एसओ हुसैनगंज शिवशंकर सिंह ने बताया कि परिजनों द्वारा शिनाख्त करने के बावजूद पुष्टि के लिये परिजनों से डीएनए मैच कराया जाएगा।

Posted By: Inextlive