एएचटीयू समेत टीपी नगर व ब्रह्मपुरी थाना पुलिस ने एनएच-58 स्थित होटल में मारा छापा

व्हाट्सएप पर ग्राहकों को भेजी जाती थी दिल्ली और गुरुग्राम की लड़कियों की फोटो

एक ग्राहक, दो महिला व एक युवती को पकड़ा, होटल मालिक और मैनेजर फरार

Meerut। एनएच-58 बाईपास स्थित होटल ग्रीन पैलेस पर चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ रविवार को एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट (एएचटीयू), टीपी नगर पुलिस और ब्रह्मपुरी पुलिस ने किया। छापे के दौरान पुलिस ने यहां से दो महिला, एक युवती और एक युवक को भी गिरफ्तार किया। जबकि होटल मालिक और मैनेजर मौके से फरार होने में कामयाब रहे। सीओ ब्रह्मपुरी अमित राय ने बताया कि तीनों युवतियों को एएचटीयू भिजवा दिया गया है। इसके अलावा युवक को टीपीनगर थाने भिजवा दिया है। होटल मालिक मगेंद्र समेत सभी पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

जल्द होगी गिरफ्तारी

एसपी सिटी डॉ। अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि होटल मालिक और मैनेजर फरार चल रहे हैं, उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द दोनों को गिरफ्तार कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

क्या है मामला

गाजियाबाद के निवाड़ी निवासी मगेंद्र ग्रीन पैलेस होटल के मालिक है। इनके साथ होटल में मैनेजर अभिषेक निवासी भोजपुर गाजियाबाद बैठता है। एएचटीयू को लंबे समय से शिकायत मिल रही थी कि इस होटल में देह व्यापार हो रहा है। इसके बाद प्लानिंग के तहत एएचटीयू प्रभारी बृजेश कुमार शर्मा, एसओ टीपी नगर विजय गुप्ता और ब्रह्मपुरी पुलिस ने मौके पर छापेमारी की। छापे के दौरान एक ग्राहक नितिन निवासी कलंजरी जानी को गिरफ्तार किया गया। होटल मालिक और मैनेजर मौके से फरार होने में कामयाब रहे। पुलिस ने दो महिला समेत एक युवती को भी यहां से बरामद किया। पूछताछ में महिलाओं ने बताया कि मालिक और मैनेजर सोशल मीडिया पर हमारी फोटो भेजकर ग्राहकों को बुलाते थे। पुलिस ने यहां से शराब की बोतल और आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की हैं।

दिल्ली-गुड़गांव की महिलाएं

एएचटीयू इंस्पेक्टर ब्रजेश कुमार शर्मा ने बताया कि होटल मालिक मगेंद्र और मैनेजर अभिषेक मिलकर लंबे समय से व्हाट्सऐप पर देह व्यापार का धंधा चला रहे थे। होटल पर ग्राहकों की डिमांड के मुताबिक दिल्ली और गुरुग्राम से युवतियों को लाया जाता था।

Posted By: Inextlive