सेना ने दी कोरोना वॉरियर्स को सलामी

2020-05-04T05:45:58Z

वेस्टर्न यूपी सब एरिया जीओसी ने डॉक्टर्स, सफाईकर्मियों और पुलिसकर्मियों को किया सम्मानित

पुलिस लाइन में सेना ने कोरोना वॉरियर्स के सम्मान में बैंड पर बजाई देशभक्ति गानों की धुनें

Meerut । देशभर में कोरोना काल के दौरान डॉक्टर्स, सफाईकर्मी और पुलिसकर्मी सभी कोरोना से जंग लड़ रहे हैं। इन सभी का हौसला बढ़ाने के लिए अब सेना आगे आई है। चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत के निर्देश के बाद रविवार को मेरठ में भी कोरोना वारियर्स के स मान के लिए कैंट स्थित जीओसी हेडक्वार्टर और पुलिस लाइन में कार्यक्त्रमों का आयोजन किया गया।

कोरोना वॉरियर्स को सम्मान

पुलिस लाइन स्थित कार्यक्त्रम में वेस्टर्न यूपी सब एरिया के डिप्टी जीओसी अनमोल सूद पहुंचे। इस दौरान डिप्टी जीओसी ने सबसे पहले शहीदों को श्रद्धांजलि दी। इसके बाद उन्होंने कोरोना वारियर्स के रूप में कोरोना से लड़ाई में जुटे डॉक्टर्स, सफाईकर्मियों और पुलिसकर्मियों को सम्मनित किया। साथ ही सभी कोरोना वॉरियर्स को सलामी भी दी गई। इस दौरान कोरोमा वॉरियर्स की हौसला अफजाई के लिए सेना के बैंड द्वारा कई देशभक्ति गानों की धुनें भी बजाई गई। डिप्टी जीओसी ने कहा कि यह सब वह लोग हैं, जिन्होंने लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए खुद सड़क पर रहकर लोगों को सुरक्षित घर में रखने का काम किया। मीडिया से बातचीत में एसपी सिटी डॉ। अखिलेश नारायण सिंह ने सेना के इस कदम को सहराहनीय बताया। उन्होंने कहा इस तरह के कार्यक्त्रम द्वारा एकजुटता का संदेश पूरी दुनिया में जाता है। इससे न केवल सभी का हौसला बढ़ता है बल्कि आगे काम करने के लिए प्रेरणा भी मिलती है।

Posted By: Inextlive

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.