- भाजपाइयों ने डीआईजी से मिलकर जताई नाराजगी

- सख्त कार्रवाई न होने के कारण बार-बार हो रही गोकशी

Meerut: डीआईजी साहब हम मेरठ शहर की पुलिस की कार्य प्रणाली से संतुष्ट नहीं है। यहां की पुलिस खेल करने में माहिर है। गोकशी करने वालों पर कमजोर धाराएं लगाती है, जिससे बदमाश बाहर आकर फिर गोकशी फिर शुरू कर देते हैं। इतना ही नहीं वाहनों के कटान के लिए तो इंस्पेक्टर सदर बाजार दोषी हैं। उनके मेहरबानी से वाहन काटे जाते हैं। डेढ़ साल बीत जाने के बावजूद इंस्पेक्टर सदर को क्यों नहीं हटाया जाता। यह बातें भाजपाइयों ने डीआईजी से की।

थानेदारों की लापरवाही

भाजपा नेता कमल दत्त शर्मा और दीपक शर्मा के नेतृत्व में सैकड़ों भाजपाई डीआईजी ऑफिस पहुंचे, यहां पहले तो पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की, फिर डीआईजी मेरठ रेंज रमित श्मा से मिलने के लिए अन्दर कार्यालय में पहुंचे। इस दौरान भाजपाइयों ने कहा कि लिसाड़ी गेट में कमेला बंद हुए दो साल बीत चुके हैं, लेकिन वहां अभी भी जगह-जगह कटान चल रहा है। पुलिस कटान करने वालों पर कार्रवाई करती है, लेकिन कमजोर कार्रवाई करती है जिससे आरोपी जल्द ही जमानत पर छूटकर बाहर आ जाते हैं। फिर से गोकशी का धंधा करते हैं। उन्होंने कहा कि सोतीगंज में वाहनों का कमेला सदर बाजार इंस्पेक्टर की देन है। यहां विभिन्न राज्यों की पुलिस छापा मारकर चली जाती है और सदर बाजार पुलिस को भनक तक नहीं लगती क्योंकि सदर बाजार पुलिस की छवि सही नहीं है। ऐसे में यहां के इंस्पेक्टर गजेंद्र यादव को डेढ़ साल हो गया। इनको हटाकर किसी और को थाने का चार्ज दिया जाए। इस पर डीआईजी ने आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

फाइनेंस ऑफिस बंद हो

भाजपा नेता दीपक शर्मा ने गंभीरता के साथ फाइनेंस कंपनी का मुद्दा भी रखा। दीपक शर्मा ने कहा कि जगह-जगह फाइनेंस कंपनी का ऑफिस खोलकर लोगों के साथ ठगी की जा रही है। शहर में जितने भी प्लाजा है सब में ऑफिस खोलकर जनता को ठगने का काम किया जा रहा है। यह काफी गलत है। यहां तक कि फायरिंग और गुंडाई भी हो रही है। इस पर डीआईजी ने कहा जहां-जहां ऑफिस खुले हैं, वहां-वहां की डिटेल मुझे उपलब्ध कराएं, जिसके बाद जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान विजय आनन्द अग्रवाल, संदीप गोयल, राहुल ठाकुर आदि मौजूद रहे।

Posted By: Inextlive