पुलिस ने गुर्गो को जेल भेज कर कर दी खानापूर्ति, दो मुख्य आरोपी फरार

- अभी केसीनो पर नहीं लगाई गई सील, लापरवाही आ रही है सामने

Meerut सट्टेबाजों की वीडियो वायरल हुई तो पुलिस एक्शन में आई और दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि, मुख्य आरोपी अभी भी फरार हैं। देहली गेट पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है, लेकिन इतनी ढील बरती कि अभी केसीनो को सील नहीं किया गया है।

40 सेकंड का वीडियो

रविवार को लगभग 40 सेकंड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इसमें एक मेज पर बैठा युवक बेखौफ होकर केसीनो में आने वाले ग्राहकों के लिए सट्टे की पर्ची काट रहा है। दूसरी तरफ चौपड़ पर चिडि़या और कबूतर के ऊपर दांव लगाते युवक नजर आ रहे हैं। यह वीडियो बागपत गेट, शिव चौक के निकट बांस वाली गली में स्थित सरताज के मकान का बताया जा रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद देहली गेट पुलिस एक्शन में आई और कार्रवाई शुरू की।

दो भेजे जेल

देहली गेट एसओ ने इस मामले में मुकदमा दर्ज करते हुए दो आरोपियों मानस भट्टाचार्य निवासी जैन नगर और मोहम्मद अफजाल निवासी जाली वाली गली देहली गेट को जेल भेजा है। मुख्य आरोपी विनोद और नितिन प्रधान फरार हैं। पूछताछ में दोनों आरोपियों ने उनके नाम बताए थे। आरोपियों के कब्जे से 7200 रुपये और 10 सट्टा पर्ची मिली हैं। थाना प्रभारी राजेंद्र त्यागी का कहना है कि फरार दो आरोपियों की तलाश की जा रही है। फिलहाल दो आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

Posted By: Inextlive