देहली गेट थाने के दारोगा और पुलिसकर्मियों ने व्यापारी से की अभद्रता

नाराज व्यापारियों ने घंटाघर चौकी का किया घेराव

Meerut । अतिक्रमण हटाने गई देहली गेट थाने के दारोगा और पुलिसकर्मियों ने व्यापारी से अभद्रता कर दी। जिसके बाद व्यापारियों का गुस्सा फूट गया। चौकी पहुंचकर चौकी इंचार्ज का घेराव किया तो चौकी इंचार्ज ने भी अभद्रता व्यापारी नेताओं के साथ कर दी। काफी देर चले हंगामे के बाद एसपी सिटी ने जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया। जिसके बाद ही मामला शांत हुआ।

ये है मामला

देहली गेट पुलिस कोटला बाजार, वैली बाजार और घंटाघर पर अतिक्रमण हटाने के लिए गई थी। इस दौरान व्यापारियों का आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने गाली गलौज करते हुए व्यापारियों के साथ अभद्रता कर दी। इस बात की जानकारी होने पर संयुक्त व्यापार संघ के अध्यक्ष अजय गुप्ता, महामंत्री दलजीत सिंह और रजनीश कौशल को पता लगा तो उनका गुस्सा फूट गया।

जताया विरोध

इसके बाद उन्होंने घंटाघर चौकी पर चौकी इंचार्ज कर्मवीर से विरोध जताया। आरोप है कि चौकी इंचार्ज ने व्यापारी नेताओं से अभद्रता करनी शुरू कर दी। इसके बाद एसपी सिटी डॉ। अखिलेश नारायण सिंह से व्यापारी मिले उन्होंने सीसीटीवी फुटेज चेक कर जांच का आश्वासन दिया। जिसके बाद ही मामला शांत हुआ। एसपी सिटी ने आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Posted By: Inextlive