- जनपद के आठ में से सात समेत कुल 43 एक्सईएन के तबादले

- पिछले 15 दिन से तबादलों का सिलसिला जारी

मेरठ : प्रदेश सरकार की तबादला नीति का हवाला देते हुए पीवीवीएनएल एमडी ने पश्चिमांचल में एक्सईएन के तबादले कर दिए हैं। मेरठ जनपद के आठ में से सात समेत कुल 43 एक्सईएन के तबादले हुए हैं। पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम लि। में पिछले 15 दिन से तबादलों का सिलसिला जारी है। पूर्व में लगभग 30 अफसरों के तबादलों के बाद मंगलवार देर रात भी 43 एक्सईएन की तबादला सूची जारी की गई। इस सूची में मेरठ के शहर व ग्रामीण सर्किल के कुल आठ में से सात एक्सईएन का नाम शामिल है।

कई हुए इधर से उधर

शहर सर्किल में खंड से पवन कुमार अग्रवाल को गाजियाबाद में खंड पांच में तैनाती दी गई है। जबकि उनके स्थान पर गाजियाबाद से मनीष को तैनात किया गया है। खंड चार से रवि कुमार अग्रवाल को गाजियाबाद खंड सात में तथा उनके स्थान पर प्रमोद कुमार सिंह को भेजा गया है। ग्रामीण खंड एक से मनोज कुमार को वर्कशॉप गाजियाबाद में तथा उनके स्थान पर शामली से विजयपाल को तैनात किया गया है। खंड दो से किताब सिंह को बिजनौर तथा उनके स्थान पर गाजियाबाद परीक्षण खंड दो से कपिल कुमार सिंधवानी को नियुक्त किया गया है। खंड तीन से प्रिंस गौतम को खंड पांच नोएडा में तथा उनके स्थान पर सहारनपुर से योगेश कुमार को नियुक्त किया गया है। मवाना खंड से राजेश शर्मा को लोनी तथा उनके स्थान पर मुख्य अभियंता मेरठ कार्यालय से महेश चंद्र को तैनात किया गया है। इनके अलावा अजय कुमार पिलखुआ, ब्रह्मपा चंदौसी, संजय जैन गाजियाबाद, अभय जैन मुरादाबाद, अरशद लोनी, पंकज गोयल नोएडा खंड 3, अवनीश कुमार ग्रेटर नोएडा, कृष्णपाल मुजफ्फरनगर, विनोद कुमार जहांगीराबाद, वेदप्रकाश अग्रवाल मुजफ्फरनगर आदि एक्सईएन को भी बदला गया।

--

वर्जन

तबादला नीति के तहत एक्सईएन के तबादले किए गए हैं। अब एई, जेई तथा वर्षो से एक ही कार्यालय में जमे लिपिकों के भी नीति के मुताबिक तबादले किए जाएंगे।

अभिषेक प्रकाश, प्रबंध निदेशक

Posted By: Inextlive