सीएम योगी आदित्यनाथ के आगमन पर डीएम-एडीजी ने किया निरीक्षण

हरमन सिटी में भाजपा के क्षेत्रीय कार्यालय का किया निरीक्षण

Meerut । सीएम योगी आदित्यनाथ के मेरठ दौरे को लेकर प्रशासनिक मशीनरी भी एक्टिव हो गई है। डीएम-एसएसपी, एडीजी और आईजी समेत तमाम विभाग के अधिकारियों ने भाजपा के क्षेत्रीय कार्यालय पहुंच कर व्यवस्थाएं देखी। इसके साथ ही उन्होंने यहां पर हेलीपैड बनाने की व्यवस्थाओं को भी देखा। कृषि विवि में बने हैलीपेड में वहां पर ही उनका हेलीकॉप्टर बनेगा। वहीं पीएसी के साथ-साथ आरएएफ भी तैनात रहेगा।

देखी सुरक्षा व्यवस्था

शहर में योगी आदित्यनाथ के दो कार्यक्रम है। कृषि विवि में पहला कार्यक्रम है। इसके बाद दूसरा कार्यक्रम भाजपा के क्षेत्रीय कार्यालय में होगा। इसके लिए पुलिस प्रशासन ने अपनी कमर कस ली है। एडीजी राजीव सभ्भरवाल, आईजी प्रवीण कुमार, डीएम के। बाला जी, एसएसपी अजय साहनी ने भाजपा क्षेत्रीय कार्यालय का निरीक्षण कर यहां की व्यवस्थाएं देखी। यहां पर हैलीपेड बनाने के लिए भी दिशा-निर्देश दिए गए है। इसके साथ ही कृषि विवि का भी निरीक्षण किया गया। यहां पहले से ही हैलीपेड बना है, दरअसल यहां हर साल दीक्षांत समारोह में राज्यपाल आते है। इसलिए यहां पर पहले से ही हैलीपेड बना है। यहां पर सभी सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद करने के निर्देश दिए गए।

जल्द बनेगा हैलीपेड

डीएम के बालाजी ने कहाकि सीएम की सुरक्षा को लेकर सभी व्यवस्थाएं देखी जा रही है। भाजपा क्षेत्रीय कार्यालय के पास हैलीपेड बनाने के लिए जगह देखी गई है। जल्द ही हैलीपेड बनवाया जाएगा। इसके साथ ही कृषि विवि में हैलीपेड पहले से ही बना हुआ है। सभी जगह फोर्स तैनात के लिए एसएसपी से वार्ता की गई है।

Posted By: Inextlive