46 हुए डिस्चार्ज, अब तक 1897 लोगों ने दी कोरोना को मात

डॉक्टर समेत ज्वैलरी शॉप वर्कर्स, स्टूडेंट्स और हाउसवाइफ भी मिले पॉजिटिव

Meerut। जिले में कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। मंगलवार को 52 नए कोरोना पॉजिटिव केस मिलने से स्वास्थ्य विभाग में खलबली मच गई। सीएमओ डॉ। राजकुमार ने बताया की नए मिले मरीजों में डॉक्टर भी शामिल हैं। उन्होंने बताया कि इस दौरान नए मिले मरीजों में कोरोना की नई चेन मिलने का अंदेशा है, हालांकि सभी मरीजों की कांटेक्ट हिस्ट्री तलाशी जा रही है। इसके अलावा मंगलवार को सरूरपुर के छुर गांव के 17 वर्षीय युवक की कोरोना वायरस की वजह से मौत भी हो गई।

297 एक्टिव केसेस

जिले में अब कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या 93 हो गई है। जबकि कुल पॉजिटिव मरीज 2287 हो गए हैं। वहीं मंगलवार को 46 मरीज डिस्चार्ज किए गए, जिसके बाद कुल डिस्चार्ज मरीजों का आंकड़ा 1897 हो गया है। जबकि एक्टिव केसेस की संख्या अब 297 रह गई है।

आठ ज्वैलरी शॉप वर्कर

सीएमओ ने बताया कि मंगलवार को मिले नए कोरोना पॉजिटिव केसेस में सात साल से लेकर 74 साल तक के मरीज शामिल हैं। इनमें आठ ज्वैलरी शॉप वर्कर, इंजीनियर, दो बैंक कर्मचारी, खेल व्यापारी, दो नगर निगम के कर्मचारी व सफाई कर्मचारी शामिल हैं। वहीं नौ हाउसवाइफ और 12 स्टूडेंट्स भी संक्रमित पाए गए हैं। सीएमओ ने कहा कि वीकेंड लॉकडाउन के बाद मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हुआ है। लोगों से अपील हैं कि वह सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें।

Posted By: Inextlive