- शव को एक बोरे में बंद करके कमरे में छिपाया

- आठ साल के बेटे ने अपने पिता के कत्ल का खोला राज

मेरठ। टीपीनगर के शिवपुरम में महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति के सिर पर ताबड़तोड़ हमला करते हुए उसे अधमरा कर दिया। इसके बाद प्रेस की तार से गला घोंटकर उसे मौत के घाट उतार दिया। शव को एक बोरे में छिपा दिया। पुलिस ने हत्यारोपी पत्‍‌नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया। दोनों ने हत्या में अपना हाथ कबूल किया।

क्रूरता की हदें की पार

इंचौली के बना गांव का बाबूलाल जाटव (32) फिलहाल पत्‍‌नी दीया (28) और तीन बच्चों दुष्यंत (9) कार्तिक (7) और प्रीति (5) के साथ शिवपुरम में जय कुमार के मकान में पिछले पांच सालों से किराए पर रहता था। बताते हैं बाबूलाल की पत्‍‌नी के बाइक मैकेनिक शिवम से अवैध संबंध हो गए थे। जिस पर पति पत्‍‌नी में अक्सर विवाद होता था। शनिवार रात को

आरोपी शिवम ने घर पहुंचते ही बाबूलाल को चारपाई पर दबोच लिया। इसके साथ बाबूलाल की पत्‍‌नी दीया ने अपने पति बाबू लाल के सिर पर थपकी से जानलेवा हमला बोल दिया। जिससे वह अधमरा हो गया। इसके बाद शिवम और दीया ने प्रेस के तार से गला घोंटकर बाबूलाल की हत्या कर दी। खून से सनी चादर में लाश लपेटकर बोरी में बंद करके कबाड़ वाले कमरे में रख दिया।

बच्चे ने खोला राज

- एसओ टीपीनगर ब्रिजेश शर्मा ने बताया कि रविवार दोपहर दीया के पिता चमन लाल व उसकी मां सरोज दीया के घर पर पहुंचे थे। इस दौरान आठ वर्षीय बेटा दुष्यंत ने नाना व नानी को बताया कि उसकी मां दीया ने शिवम के साथ मिलकर उसके पिता बाबूलाल की हत्या कर दी है। शव को कबाड़ वाले कमरे में एक बोरे में बंद करके छिपा दिया है। उन्होंने तुरंत ही कमरा खोला तो कमरे से बोरे में बंद शव बरामद हो गया।

वर्जन

बाबूलाल के भाई जयप्रकाश की तहरीर पर दोनों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

मान सिंह चौहान एसपी सिटी

Posted By: Inextlive